Homeखेलक्रिकेटDavid Warner bored at home, sought help from fans, got answer -...

David Warner bored at home, sought help from fans, got answer – Look Ramayan: घर में बोर हुए डेविड वॉर्नर, फैंस से मांगी मदद तो जवाब मिला- रामायण देखो

नई दिल्ली। दुनिया भर में फैले कोरोना वायरस के कारण अब तक 34,000 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। पूरी दुनिया के लगभग सभी स्पोर्ट्स इवेंट्स पर ब्रेक लगा हुआ है। कोरोना वायरस की दहशत इतनी बढ़ गई है कि विश्व क्रिकेट के सितारे जो मैदान पर जलवा बिखेरते थे, वो आज अपने घरों में कैद होने के लिए मजबूर हैं। इस मुश्किल वक्त में क्रिकेटर्स अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। पूरी दुनिया में लॉकडाउन जैसे हालात हो गए हैं, ऐसे में आॅस्ट्रेलिया के विस्फोटक ओपनिंग बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने अपने फैंस से मदद मांगी है। डेविड वॉर्नर ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस से पूछा कि इस बोरिंग समय में वे क्या करें? डेविड वॉर्नर ने ट्वीट किया, घर में क्या किया जाए, मेरे पास अब आइडिया खत्म हो रहे हैं।
डेविड वॉर्नर के इस सवाल पर भारतीय फैंस ने उनके जमकर मजे लेने शुरू कर दिए। कुछ फैंस ने डेविड वॉर्नर को सलाह देते हुए कहा कि वह रामायण और महाभारत देख सकते हैं। कुछ फैंस ने कहा कि वह तेलुगु सीख सकते हैं। वॉर्नर को इस आईपीएल सीजन के लिए सनराइजर्स हैदराबाद की कप्तानी वापस मिली थी। बॉल टेंपरिंग के कारण उन पर 2018 में बैन लगा था। जबकि पिछले सीजन में वह केन विलियमसन और भुवनेश्वर कुमार की कप्तानी में खेले थे। आईपीएल पर कोरोना वायरस के कारण संकट के बादल हैं। वॉर्नर भारत में काफी लोकप्रिय हैं।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular