Homeखेलक्रिकेटCaptain Morgan is happy to play in semi-final Edgbaston: सेमीफाइनल एजबेस्टन में...

Captain Morgan is happy to play in semi-final Edgbaston: सेमीफाइनल एजबेस्टन में खेलने से खुश हैं इंग्लैंड के कप्तान मोर्गन

चेस्टर ली स्ट्रीट।  इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन ने कहा कि विश्व कप के सेमीफाइनल में पहुंचना काफी अच्छा अहसास है और मेजबान टीम एजबेस्टन में होने वाले अंतिम चार मुकाबले में खेलने के लिये उत्साहित है। मोर्गन की टीम ने बुधवार को चेस्टर ली स्ट्रीट में न्यूजीलैंड पर 119 रन की शानदार जीत से 1992 के बाद पहली बार विश्व कप के सेमीफाइनल में जगह सुनिश्चित की। इस जीत का मतलब है कि 10 टीमों के राउंड रोबिन मुकाबले के बाद इंग्लैंड का तीसरा स्थान पक्का हो गया है जिससे वह 11 जुलाई को होने वाले दूसरे सेमीफाइनल में एजबेस्टन में खेलेगी जहां उसका पिछले 10 मैचों का रिकार्ड बेहतरीन रहा है।

इंग्लैंड ने बर्मिंघम में रविवार को अपने अंतिम चार के संभावित प्रतिद्वंद्वी भारत को 31 रन से शिकस्त दी थी और एजबेस्टन में उसका रिकार्ड शानदार रहा जिसमें उसने सभी प्रारूपों में पिछले 10 मैच जीते हैं। मोर्गन ने मैच के बाद कहा, ‘‘हम एजबेस्टन में खेलना पसंद करेंगे। अगर हमारे पास विकल्प होते कि हम अपने ग्रुप चरण के मैच किन मैदानों पर खेलें तो हम एजबेस्टन, द ओवल और ट्रेंट ब्रिज तीन स्टेडियमों में अपने नौ मुकाबले खेलना चाहते। ’’ उन्होंने कहा, ‘‘यह अच्छा है कि हम इन तीन में से एक मैदान पर अंतिम चार का मुकाबला खेलेंगे। ’’ सलामी बल्लेबाज बेयरस्टो ने न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच में 106 रन की पारी खेली जो उनका लगातार दूसरा शतक है। उन्होंने भारत के खिलाफ 111 रन से सैकड़ा जड़ा था। बेयरस्टो ने कहा, ‘‘हम जानते थे कि अंतिम दो मैच हमें जीतने ही होंगे, तभी हम सेमीफाइनल में पहुंच सकते हैं क्योंकि कुछ मैचों में हमारा प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा था। इसलिये हमें खुशी है कि हम ऐसा प्रदर्शन कर सेमीफाइनल तक पहुंच सके।

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments