Homeखेलक्रिकेटBe active and smart to fight corona virus: Rohit Sharma: कोरोना वायरस...

Be active and smart to fight corona virus: Rohit Sharma: कोरोना वायरस से लड़ने के लिए एक्टिव और स्मार्ट रहें: रोहित शर्मा

नई दिल्ली। टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने सोशल साइट फेसबुक पर वीडियो जारी करते हुए वैश्विक महामारी बन चुके कोरोना वायरस से बचाव के उपाय बताए हैं तथा लोगों को इस वायरस के प्रति सतर्क किया है। उन्होंने कहा कि इस समय पूरा विश्व कोरोना वायरस जैसी महामारी की चपेट में है। ऐसे समय में सभी को साथ मिलकर खड़े रहने तथा सतर्कता व समझदारी से काम लेने की जरूरत है। उन्होंने लोगों से अपने आसपास के क्षेत्रों की पूरी जानकारी रखने की सलाह देते हुए संदेह की स्थिति में तुरंत अपने नजदीकी अस्पताल या डॉक्टर से संपर्क करने या सरकारी हेल्पलाईन पर मेडिकल टीम को स्थिति से अवगत कराने की अपील की है।
रोहित ने सार्वजनिक स्थानों पर लगाए गए प्रतिबंधों को लेकर कहा कि वह चाहते हैं कि बच्चे स्कूल जाएं, लोग मॉल तथा सिनेमा घरों में जाने का आनंद ले सकें। इसके लिए उन्होंने सरकार तथा चिकित्सकों का धन्यवाद किया, जिन्होंने कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए अपनी जिंदगी को दांव पर लगा रखा है। अंत में उन्होंने इस महामारी में अपनी जान गवां चुके लोगों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular