Home खेल क्रिकेट Akash Chopra gave a befitting reply to Afridi: आकाश चोपड़ा ने दिया आफरीदी को करारा जवाब

Akash Chopra gave a befitting reply to Afridi: आकाश चोपड़ा ने दिया आफरीदी को करारा जवाब

1 second read
0
69

नई दिल्ली। पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद आफरीदी ने हाल ही में एक यूट्यूब शो पर दावा किया था कि क्रिकेट के मैदान पर हमने टीम इंडिया की इतनी पिटाई की है कि मैच के बाद उनके खिलाड़ी हमसे माफी मांगते थे। इस बयान के बाद अब भारत के पूर्व ओपनर आकाश चोपड़ा ने शाहिद आफरीदी को मुंहतोड़ जवाब दिया है। आकाश चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर शाहिद आफरीदी की बोलती बंद करने वाली बात कही है।
आकाश चोपड़ा ने शाहिद आफरीदी को करारा जवाब देते हुए कहा, एक बार सांप के काटे हुए का इलाज किया जा सकता है, लेकिन गलतफहमी में जीने वाले लोगों का कोई इलाज नहीं है। भारत के लिए इतनी सनक अच्छी नहीं है। इसे छोड़ दीजिए। आकाश चोपड़ा ने कहा, पाकिस्तानी टीम पहले भी अच्छी थी। अब भी अच्छी है, लेकिन उस टीम में आफरीदी नहीं थे। जब आफरीदी खेलते थे तो उस दौर में भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ 5 टेस्ट जीते और 5 हारे। वनडे में 39 मैच भारत ने जीते तो 41 मैच पाकिस्तान ने, सिर्फ दो बार ज्यादा हारने पर कोई माफी तो नहीं मांगता है।
शाहिद आफरीदी को जवाब देते हुए आकाश चोपड़ा ने कहा, जब भारत शारजाह में खेलता था तो पाकिस्तान का पलड़ा जरूर भारी रहता था, लेकिन यह आफरीदी के दौर की बात नहीं है। आकाश चोपड़ा ने कहा, तब पाकिस्तानी टीम में इमरान खान, वसीम अकरम और वकार यूनुस जैसे खिलाड़ी होते थे। इनकी मदद से पाकिस्तानी टीम भारत को हराया करती थी, लेकिन जब आफरीदी ने खेलना शुरू किया और जब उन्होंने रिटायरमेंट ली, तस्वीर काफी बदल चुकी थी।
आकाश चोपड़ा ने कहा, अगर आप टी-20 इंटरनेशनल को देखें तो भारतीय टीम ने पाकिस्तान पर 7-1 की बढ़त हासिल की है। वर्ल्ड कप रिकॉर्ड की बात करे तो भारत काफी आगे है। जब भारत आॅस्ट्रेलिया में जाता है तो वहां जीतता है। जब पाकिस्तान आॅस्ट्रेलिया जाता है तो बुरी तरह हारता है।

Load More Related Articles
Load More By Aajsamaaj Network
Load More In क्रिकेट

Check Also

Advocate Babar Qadri killed in Srinagar, Jammu and Kashmir, unidentified gunmen shot dead: जम्मू कश्मीर के श्रीनगर में एडवोकेट बाबर कादरी की हत्या, अज्ञात बंदूकधारियों नेमारी गोली

जम्मू कश्मीर के श्रीनगर में आज अज्ञात बंदूकधारियोंने एडवोकेट बाबर कादरी की हत्या कर दी। बा…