Home खेल क्रिकेटर रवींद्र जडेजा की पत्नी बिना मास्क के पकड़ी गईं, पुलिस से की बहस

क्रिकेटर रवींद्र जडेजा की पत्नी बिना मास्क के पकड़ी गईं, पुलिस से की बहस

3 second read
0
14

राजकोट। भारतीय क्रिकेटर रविंद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा ने गुजरात के राजकोट में पुलिस कांस्टेबल के साथ बहस की, जिसने उनसे मास्क नहीं पहनने का कारण पूछा था। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। सोमवार रात घटना के समय यह क्रिकेटर कार चला रहा था। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि जडेजा ने मास्क पहन रखा था, लेकिन रिवाबा ने नहीं। पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) मनोहर सिंह जडेजा ने बताया कि क्रिकेटर की पत्नी ने हेड कांस्टेबल सोनल गोसाई के साथ तीखी बहस की, जिन्होंने रिवाबा को मास्क नहीं पहने हुए देखकर किसानपाड़ा चौक पर गाड़ी रोकी थी।  डीसीपी ने कहा, ”हमारी शुरूआती जांच में पता चला है कि रिवाबा जडेजा ने मास्क नहीं पहना था। यह जांच का मुद्दा है कि मामला क्यों बढ़ा, हमें पता चला है कि दोनों पक्षों के बीच बहस हुई। उन्होंने बताया कि बहस के बाद सोनल ने असहजता की शिकायत की, जिसके बाद उन्हें समीप के अस्पताल ले जाया गया। अधिकारी ने बताया कि आधे घंटे बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई और वह अब ठीक हैं। इस मामले में अब तक एफआईआर दर्ज नहीं की गई है।

बता दें कि गुजरात में अबतक कोविड-19 संक्रमण मौतों का आंकड़ा 2674 हो गया है। वहीं, संक्रमितों की कुल संख्या 72120 पर पहुंच गई है। अब तक सर्वाधिक 28127 मामले और 1637 मौतें अहमदाबाद में दर्ज की गई हैं, जहां 22672 लोगों को अस्पताल से छुट्टी  मिली है। सूरत में 15373 मामले, 509 मौतें तथा 12058 स्वस्थ  हुए हैं। वडोदरा में 5722 मामले, 102 मौतें और 4396 स्वस्थ हुए हैं। राज्य में पहले दो मामले 19 मार्च को राजकोट और सूरत में मिले थे। पहली मौत सूरत में 22 मार्च को दर्ज हुई थी। मौतों के मामले में राजकोट 49, गांधीनगर 47, पाटन 33, भावनगर 29, अरावल्ली, कच्छ 24-24, महेसाणा-जूनागढ़ 23-23, जामनगर 21 और पंचमहाल, बनासकांठा 17-17  प्रमुख हैं।

Load More Related Articles
Load More By Aajsamaaj Network
Load More In खेल

Check Also

Anger of agricultural bills is heavy on BJP, Shiromani Akali Dal separates from NDA: कृषि विधेयकों की नाराजगी भाजपा पर भारी, एनडीए से अलग हुआ शिरोमणि अकाली दल

केंद्र सरकार के कृषि विधेयक पास कराने केबाद से ही इसका विरोध किसानों द्वारा किया जा रहा है…