Homeshimlaशिमला: 200 फुट नीचे गिरी कार, एक की मौत, एक घायल

शिमला: 200 फुट नीचे गिरी कार, एक की मौत, एक घायल

आज समाज डिजिटल, शिमला:
प्रदेश के जनजातीय जिले किन्नौर में एनएच-5 पर पागल नाला के पास कार के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से एक युवती की मौत हो गई है, जबकि एक अन्य महिला घायल हुई। हादसे का पता पुलिस को इनकी मोबाइल लोकेशन के बाद पता चला। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।
यह हादसा पुलिस थाना टापरी के तहत आने वाले राष्ट्रीय उच्च मार्ग 5 पर पागल नाला के पास हुआ। वहां एक कार 200 फीट नीचे सतलुज नदी में गिरी मिली। इस कार में दो महिलाएं सवार थीं। मृतक महिला की पहचान कनिष्ठ अभियंता दिव्या मेहता, निवासी रामनी, निचार, किन्नौर के रूप में हुई है। वहीं, घायल महिला मीना कुमारी, चगांव, किन्नौर की रहने वाली हैं।
जानकारी के मुताबिक घायल महिला मीना कुमारी के पति धर्मेंद्र ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी फोन नहीं उठा रही। ऐसे में उसे अंदेशा था कि उसके साथ कुछ अनहोनी हो गई है। फिर उन्होंने एसएचओ टापरी किरण कुमारी से बात करके मीना के नंबर की लोकेशन ट्रेस कराई, जो टापरी से 5 किलोमीटर दूर पागल नाले के पास मिली। जब पुलिस ने वहां जाकर देखा तो कार दुर्घटनाग्रस्त थी और मीना घायल अवस्था में उसी के अंदर थी।
पुलिस के मुताबिक कार में सवार दोनों महिलाएं भावनगर से टापरी की ओर आ रही थीं। इस बीच, पागल नाले के पास कार दुर्घटनाग्रस्त होकर सतलुज नदी में जा गिरी। इस हादसे में दिव्या की मौत हो गई, जबकि मीना कुमारी घायल अवस्था में मिली। उसे टापरी पीएचसी में प्राथमिक उपचार देने के बाद क्षेत्रीय अस्पताल रिकांगपिओ में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments