HomeराजनीतिAam Aadmi Party lost a hardworking and fearless leader due to the...

Aam Aadmi Party lost a hardworking and fearless leader due to the departure of Sandeep: संदीप के जाने से आम आदमी पार्टी ने एक मेहनती और निडर नेता खो दिया – भगवंत मान

चंडीगढ़ /संगरूर| आम आदमी पार्टी ने पार्टी के ट्रेड विंग के प्रदेश-सह प्रधान संदीप सिंगला और साथियों की सड़क हादसे में हुई मौत पर गहरा दुख व्यक्त करते इस को पार्टी और समाज के लिए न पूरा होने वाली कमी बताई है।

पार्टी हेडक्वाटर से जारी बयान में आम आदमी पार्टी के प्रधान और संगरूर से साांसद भगवंत सिंह मान और विधान सभा में नेता प्रतिपक्ष हरपाल सिंह चीमा ने सिंगला और साथियों की बेवक़्त मौत पर दुख ज़ाहिर करते इसको परिवार और पार्टी के लिए न सहने योग्य पीड़ा करार दिया है।
मान ने कहा कि सिंगला पार्टी के एक निडर और मेहनती नेता थे और उन्होंने हमेशा समाज की भलाई के लिए कार्य किया है। उन्होंने कहा कि सिंगला के जाने से पार्टी के जमीन से जुड़े हुए और लोगों की सेवा के लिए हमेशा तत्पर रहने वाले नेता की कमी हमेशा महसूस होती रहेगी।
हरपाल सिंह चीमा ने सिंगला की बेवक़्त मौत पर दुख जाहिर करते सिंगला परिवार के साथ हमदर्दी प्रकट करते कहा कि वह दुख की इस घड़ी में सिंगला परिवार के साथ हैं। उन्होंने कहा कि वह परमात्मा के समक्ष अरदास करते हैं कि इस पवित्र रूह को अपने चरणों में निवास दे और परिवार को न सहन योग्य दुख को बर्दाश्त करने का बल प्रदान करे।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular