Home देश Vikas encounter, BJP government, question ..विकास एनकाउंटर, भाजपा सरकार, सवाल..

Vikas encounter, BJP government, question ..विकास एनकाउंटर, भाजपा सरकार, सवाल..

0 second read
0
63

विकास एनकाउंटर कर बाद शहीद उप निरीक्षक अनूप सिंह के परिजनों को ढांढस बंधाने गांव पहुचे कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने सरकार पर साधा निशाना। एनकाउंटर पर भी उठाए सवालकोई भी किसी की जान ले उसे जीने का अधिकार नही उसे वही सजा मिलनी चाहिए जो भारत का कानूनसंविधान उसे देता है जीवित रहने का अधिकार। मैं इसमे एक बात और जोड़ना चाहता हूंघटना चक्र की जिस दिन हमारे जवान शहीद हुएइसके फरारी की कौन कौन लोग थे जिन्होंने इसकी मदद कीइन सब की जांच सुप्रीम कोर्ट के सिटिंग जज के द्वारा होनी चाहिए। ये सामान्य घटना नही है भारत मे तमिलनाडु के वीरप्पन के बाद हमारे पुलिस कर्मियों को शहीद कियाअगर इसमे किसी खाकी वाले ने विस्वासघात किया है तो उसे वर्दी पहनने का अधिकार नही है उसे वही सजा मिलनी चाहिए जो श अभियुक्त को मिलती है।

अगर किसी नेता ने किया तो उसके चेहरे से भी नकाब हटना चाहिएऔर उसके ऊपर भी मुकदमा कायम होना चाहिए। दो तीन एमएलए और जिला पंचायत अध्यक्ष का नाम लिया है तो उनके ऊपर मुकदमा क्यो नही कायम होता। अपराधी जब तक पाला पोसा नही जाता अपराधी नही बनता अगर सुप्रीम कोर्ट जांच करेगा तो आने वाले दिनों में शहीद नही होना पड़ेगा। अनुग्रह राशि करोड़ और दो नौकरी की मांग की। इसमे इत्तेफाक है कि जब वह थाने घुसकर शुक्ला को मारता है तब भी भाजपा सरकार थीऔर आज आठ पुलिस कर्मियों को शहीद करता है तब भी भाजपा सरकार है। चार सौ किमी चलकर फरीदाबाद पहुचता है वहा भी भाजपा सरकारसरंडर करता है एमपी में वहा भी भाजपा सरकार। तो भाजपा साल है मुख्यमंत्री ने कहा था या तो अपराधी जेल जाएगा या ऊपर जाएगामैं जानना चाहता हूं अपराधी की परिभाषा क्या है। 

Load More Related Articles
Load More By Aajsamaaj Network
Load More In देश

Check Also

I will not let anyone’s bullying run, will be heard in fast track court – Anil Vij: निकिता हत्याकांड- मैं किसी की दबंगई नहीं चलने दूंगा, फास्ट ट्रैक कोर्ट में होगी सुनवाई- अनिल विज

नई दिल्ली। हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने हरियाणा के बल्लभगढ़ में हुए निकिता हत्याकांड म…