Wednesday, December 1, 2021
HomeदेशTerrorist Attack में जेसीओ सहित दो जवान शहीद

Terrorist Attack में जेसीओ सहित दो जवान शहीद

गुरुवार देर रात किया पेट्रोलिंग पार्टी पर हमला
आज समाज डिजिटल, जम्मू:

पुंछ क्षेत्र में गुरुवार देर रात एक बार फिर से आतंकवादियों ने घात लगाकर सेना की टीम पर हमला कर दिया। अचानक हुए इस हमले में सेना के जवानों को संभलने का मौका नहीं मिला और इस हमले में एक जेसीओ सहित कुद दो जवान शहीद हो गए। सेना से मिली जानकारी के अनुसार जिला पुंछ के नाढ़ खास के घने जंगलों में छिपे आतंकवादियों ने सेना पर उस समय हमला किया जब वे सर्च आॅपरेशन में शामिल हो रहे थे।

घायल जवान ने अस्पताल पहुंचने से पहले तोड़ा दम

सैन्य प्रवक्ता के अनुसार घायल जवान को मुठभेड़ से निकाल अस्पताल पहुंचाने का प्रयास किया गया परंतु जख्मों का ताव न सहते हुए उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। वहीं शहीद जेसीओ का पार्थिक शरीर अभी तक बरामद नहीं हुआ है। सैन्य प्रवक्ता ने कहा कि घना जंगल होने के साथ-साथ पहाड़ी क्षेत्र होने की वजह से अभियान चलाने में काफी परेशानी हो रही है।

जेसीओ की तलाश जारी

सेना प्रवक्ता ने बताया कि जेसीओ की तलाश की जा रही है। आपको बता दें कि गोलीबारी की यह घटना वीरवार देर रात की है। रात के अंधेरे में जब जवान नाढ़ खास के जंगलों मेंं आतंकवादियों की तलाश कर रहे थे, तभी पेड़ों की होड़ में छिपे आतंकवादियों ने जवानों पर अचानक से हमला कर दिया। इस हमले में जेसीओ समेत दो जवान शहीद हो गए। आतंकवादी एक बार फिर घने जंगलों में छिप गए हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments