HomeदेशTriple Murder Case In Raigarh Chhattisgarh छत्तीसगढ़ के रायगढ़ में परिवार के...

Triple Murder Case In Raigarh Chhattisgarh छत्तीसगढ़ के रायगढ़ में परिवार के तीन सदस्यों की बेरहमी से हत्या

Triple Murder Case In Raigarh Chhattisgarh छत्तीसगढ़ के रायगढ़ में परिवार के तीन सदस्यों की बेरहमी से हत्या

आज समाज डिजिटल, रायगढ़

Triple Murder Case In Raigarh Chhattisgarh : एक सनसनीखेज ट्रिपल-हत्या मामले में, गुरुवार को छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले के आदिवासी इलाके में एक परिवार के तीन लोगों की कथित तौर पर बेरहमी से हत्या कर दी गई। पुलिस के अनुसार, पीड़ितों पर धारदार हथियारों से हमला किया गया और पत्थरों से कुचलकर उनकी हत्या कर दी गई। पुलिस ने कहा, रायगढ़ में कापू थाना क्षेत्र के धवैदंड गांव में कल एक ही परिवार के तीन लोगों के शव मिले। प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत होता है कि तीन लोगों को पत्थरों या इसी तरह की वस्तुओं का उपयोग करके मार दिया गया था।

इनके रूप में हुई पहचान

पुलिस ने कहा मृतकों की पहचान दुहती बाई (60), अमृतलाल (30) और अमृता बाई (15) के रूप में हुई है। पुलिस के मुताबिक, मृतक तीनों एक-दूसरे के मां, बेटे और पोती के रूप में रिश्तेदार थे। (Triple Murder Case In Raigarh Chhattisgarh) पुलिस को शक था कि पिछले महीने से जंगल में रहने आए परिवार से रंजिश के चलते किसी ने इस हत्याकांड को अंजाम दिया है। पुलिस ने बताया कि परिवार महुआ व अन्य वनोपज संग्रहण के लिए आदिवासी क्षेत्र में रह रहा था।

पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

तिहरे हत्याकांड की सूचना मिलते ही रायगढ़ के पुलिस अधीक्षक अभिषेक मीणा मौके पर पहुंचे पुलिस फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड की मदद से भीषण घटना के सभी पहलुओं की जांच कर रही है। घटना के बाद एसपी अभिषेक मीणा ने जिले की सीमा की जांच के निर्देश दिए हैं। (Triple Murder Case In Raigarh Chhattisgarh) आरोपित की गिरफ्तारी के लिए टीम भी गठित कर दी गई है। कापू थाना पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आगे की जांच की जा रही है।

Also Read :  कमर्शियल एलपीजी की कीमत में 250 रुपये की बढ़ोतरी, आज से 2,253 रुपये होंगे खर्च 

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
Mohit Sainihttps://indianews.in/author/mohit-saini/
Humanity Is the Best Religion In The Word
RELATED ARTICLES

Most Popular