HomeदेशRakesh Tikait Joined the TRS Protest धान खरीद के मुद्दे पर तेलंगाना...

Rakesh Tikait Joined the TRS Protest धान खरीद के मुद्दे पर तेलंगाना भवन में टीआरएस के विरोध में शामिल हुए राकेश टिकैत

Rakesh Tikait Joined the TRS Protest

आज समाज डिजिटल, नई दिल्ली
भारतीय किसान संघ के नेता राकेश टिकैत सोमवार को तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) द्वारा तेलंगाना भवन में खाद्यान्न की खरीद की कथित “भेदभावपूर्ण नीति” के खिलाफ चल रहे विरोध प्रदर्शन में शामिल हो गए।

मुख्यमंत्री की बेटी ने किया फसल की खरीद का आग्रह

मीडिया से बात करते हुए, तेलंगाना के मुख्यमंत्री की बेटी टीआरएस एमएलसी की कविता ने केंद्र से फसल की खरीद का आग्रह किया और देश के लिए एक आम खरीद नीति की मांग की।

किसानों को सही कीमत नहीं मिल रही : कविता

कविता ने कहा कि हमारे किसानों को सही कीमत नहीं मिल रही है। हम केंद्र सरकार से हमारे राज्य से धान की खरीद करने का अनुरोध करते हैं। हम एक आम खरीद नीति की मांग करते हैं। राकेश टिकैत इससे पहले भी कृषि मुद्दों पर सीएम के चंद्रशेखर राव से बात कर चुके हैं।

दिल्ली में विरोध प्रदर्शन करने का फैसला

हाल ही में, टीआरएस कार्यकर्ताओं ने देश में “समान” खरीद नीति की अपनी मांग को दबाने के लिए तेलंगाना में चार राष्ट्रीय राजमार्गों को अवरुद्ध कर दिया था। पार्टी ने इस मुद्दे को राष्ट्रीय स्तर पर उठाने के लिए दिल्ली में विरोध प्रदर्शन करने का फैसला किया।
इससे पहले रविवार को मीडिया को संबोधित करते हुए कविता ने कहा कि अगर केंद्र द्वारा ‘समान खरीद’ नीति नहीं बनाई गई तो देश की खाद्य सुरक्षा खतरे में पड़ जाएगी।

Rakesh Tikait Joined the TRS Protest

Also Read : दमदार कैमरा और परफॉर्मेंस वाले ये टॉप सबसे शानदार स्मार्टफोन , जानिए
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular