Homeदेशपोर्नोग्राफी: राज कुंद्रा के चैट वायरल, 23 तक रिमांड पर

पोर्नोग्राफी: राज कुंद्रा के चैट वायरल, 23 तक रिमांड पर

आज समाज डिजिटल, नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति व बिजनेसमैन राज कुंद्रा को मुंबई क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल ने अश्लील फिल्में बनाने और कुछ ऐप के जरिए इन्हें प्रकाशित करने के मामले में सोमवार को गिरफ्तार क‍िया था। पोर्नोग्राफी केस में गिरफ्तार राज कुंद्रा को कोर्ट ने 23 जुलाई तक पुलिस रिमांड में भेजा है। सोमवार रात को ग‍िरफ्तारी के बाद आज राज कुंद्रा को इस मामले में कोर्ट के सामने पेश क‍िया गया था। प्रॉपर्टी सेल ने कोर्ट को बताया कि राज कुंद्रा इस पूरे गोरखधंधे से पैसे कमा रहे थे। कोर्ट में प्रॉपर्टी सेल ने राज के ख‍िलाफ सबूत पेश करते हुए बताया क‍ि  पनी में प्रॉपर्टी सेल को काफी फॉरेन करेंसी मिली है। राज कुंद्रा का फोन सीज किया गया है और इसकी इन्वेस्टिगेशन की जरूरत है। इन्‍हीं आधार पर पुलिस ने कोर्ट से राज की र‍िमांड मांगी और अदालत ने 23 जुलाई तक राज कुंद्रा को र‍िमांड पर भेज द‍िया है।

कुंद्रा के खिलाफ इसी साल फरवरी में पोर्नोग्राफिक कंटेंट बनाने और उसे ऐप के माध्यम से प्रसारित करने के मामले में केस दर्ज किया गया था। इसी मामले में उनकी गिरफ्तारी की गई है। ऐसे मामलों में अक्सर आरोपी के खिलाफ आईटी एक्ट और आईपीसी की धाराओं में मामला दर्ज किया जाता है। अगर अदालत आरोपी को दोषी करार देती है, तो उसे कई साल जेल में रहना पड़ सकता है। वहीं अब इस मामले राज कुंद्रा की चैट्स सामने आई हैं। इन चैट्स में राज कुंद्रा प्रदीप बख्शी से हॉटशॉट्स डिजिटल ऐप्लिकेशन की कमाई के बारे में बात कर रहे हैं।

इन चैट्स से खुलासा हुआ है कि अश्लील फिल्मों के जरिए राज कुंद्रा रोजाना लाखों रुपये कमा रहे थे। दरअसल वायरल चैटस से यह खुलासा हुआ है कि राज कुंद्रा ने अपना एक वॉट्सऐप ग्रुप बना रखा था।  इस ग्रुप के ऐडमिन भी राज कुंद्रा ही थे। ग्रुप में राज के अलावा कुल 4 लोग मेघा वियान अकाउंट्स, प्रदीप बख्शी, रॉब डिजिटल मार्केटिंग हॉटशॉट्स और रॉय इवांस कॉन्टेंट हेड हॉटशाट्स शामिल थे। ये वॉट्सऐप चैट अक्टूबर 2020 के हैं। इन चैट्स से पता चलता है कि ऐप पर लाइव शोज के जरिए 1.85 लाख रुपये और फिल्मों से रोजाना 4.53 लाख रुपये तक की रोजाना कमाई हो रही थी। उस समय तक अश्लील कॉन्टेंट वाले ऐप हॉटशॉट्स के 20 लाख सब्सक्राइबर हो चुके थे। बताते चलें कि क्राइम ब्रांच ने सोमवार को पहले राज कुंद्रा को पूछताछ के लिए बुलाया था और इसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया। वहीं जानकारी मिली है कि अब मुंबई पुलिस को पोर्नोग्राफी मामले में एक और सफलता मिली है।

राज कुंद्रा के बाद अब रयान थरप नाम के एक शख्स को गिरफ्तार किया गया है। क्राइम ब्रांच की टीम ने उसे नेरुल इलाके से गिरफ्तार किया है। मुंबई पुलिस कमिश्नर का कहना है कि पुलिस के पास पर्याप्त सबूत भी हैं। मुंबई पुलिस ने कहा उसकी क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल ने राज कुंद्रा समेत पोर्नोग्राफी पेस करने के लिए एक मामले में अब तक कुल 11 लोगों को गिरफ्तार किया गया है, जो एक्टर्स से जबरन अश्लील फिल्मों के लिए न्यूड सीन्स शूट करवाते थे। वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक इन फिल्मों को पेड मोबाइल एप्लीकेशन्स के जरिए रिलीज/ डिस्ट्रीब्यूट किया जाता था।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular