Home देश Policeman dies due to shooting:  पुलिसकर्मी की गोली लगने से मौत

Policeman dies due to shooting:  पुलिसकर्मी की गोली लगने से मौत

0 second read
0
24

बीजेपी से राज्यसभा सांसद अनिल अग्रवाल की सुरक्षा में तैनात, पुलिसकर्मी की गोली लगने से मौत हो गई। सांसद अनिल अग्रवाल का घर गाजियाबाद के कविनगर इलाके में है। रविवार शाम उनके आवास परिसर में स्थित सुरक्षाकर्मियों के रूम में से, गोली चलने की आवाज आई। मौके पर पहुंच कर देखा गया तो सुरक्षाकर्मी गौरव जमीन पर पड़ा हुआ था।गौरव को गोली लगी थी।अस्पताल ले जाने पर गौरव को मृत घोषित कर दिया गया। शुरुआती जांच में कहा जा रहा है कि गौरव ने खुद को गोली मारी है। जिस समय घटना हुई,उस समय रूम में कोई मौजूद नहीं था।गौरव के रूममेट संजय ने पुलिस को बयान दिया है कि आखरी बार गौरव को, कान में लीड लगाकर फोन पर बात करते हुए देखा गया था।गोली गौरव के गले में से होकर सिर के आर-पार निकली बताई जा रही है। अभी तक सुसाइड की वजह साफ नहीं हो पाई है।

सरकारी हथियार से चली है गोली

बताया जा रहा है कि गौरव ने सरकारी हथियार से ही खुद को गोली मारी है। हालांकि पुलिस अन्य पहलुओं पर भी जांच की बात कह रही है। आरक्षी गौरव के परिवार को बागपत में सूचित कर दिया गया है। मूल रूप से बागपत का रहने वाले गौरव की तैनाती 2011 बैच से पुलिस में हुई थी।कुछ समय पहले गौरव की तैनाती सांसद अनिल अग्रवाल के सुरक्षाकर्मी गनर के रूप में हुई थी।लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, और मामले में आगे की कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

Load More Related Articles
Load More By Aajsamaaj Network
Load More In देश

Check Also

Farmers Tractor Parade – Entrance in Delhi before Republic Day Celebration: किसान ट्रैक्टर परेड- गणतंत्र दिवस समारोह से पहले दिल्ली में प्रवेश, सिंघु, लोनी और टिकरी बॉर्डर पर तोड़े बैरिकेड्स

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने आज किसानों द्वारा ट्रैक्टर परेड को निकालने की इजाजत दे दी थी ले…