Homeदेशमप्र में नए पक्के घर के लिए पीएम मोदी ने पीएम आवास...

मप्र में नए पक्के घर के लिए पीएम मोदी ने पीएम आवास योजना के लाभार्थी को लिखा पत्र

  • पीएम आवास योजना के एक लाभार्थी को पीएम की बधाई
  • पत्र लिख दी पीएम ने बधाई
  • सुधीर कुमार जैन को भेजा पत्र
  • सुधीर कुमार जैन ने भी भेजा धन्यवाद पत्र

आज समाज डिजिटल, नई दिल्ली
मंगलवार को पीएम आवास योजना के एक लाभार्थी को बधाई देने के लिए, प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने स्वामित्व के लिए उन्हें बधाई देने के लिए एक पत्र लिखा। एक आधिकारिक बयान के अनुसार, मोदी जी ने मध्य प्रदेश के सागर जिले के सुधीर कुमार जैन को बधाई देने के लिए एक पत्र भेजा।

जैन को लिखे अपने पत्र में लिखा

घर केवल ईंटों और सीमेंट से बना एक ढांचा नहीं है, बल्कि हमारी भावनाएं, हमारी आकांक्षाएं जुड़ी हुई हैं। घर की चारदीवारी न केवल हमें सुरक्षा प्रदान करती है बल्कि हमें एक बेहतर कल का विश्वास भी दिलाती है।

प्रधानमंत्री आवास योजना के माध्यम से आपके अपने घर का सपना साकार हुआ है। इस उपलब्धि के बाद आपकी संतुष्टि की भावना पत्र में आपके शब्दों से आसानी से महसूस की जा सकती है। यह घर आपके परिवार के सम्मानजनक जीवन के लिए एक नई नींव की तरह है और आपके दोनों बच्चों के लिए बेहतर भविष्य।

अब तक करोड़ों लाभार्थियों को उनके पक्के घर मिले : PM

पीएम मोदी ने यह भी कहा कि पीएम आवास योजना के तहत अब तक करोड़ों लाभार्थियों को उनके पक्के घर मिले हैं। उन्होंने कहा कि सरकार हर जरूरतमंद परिवार को घर उपलब्ध कराने के लक्ष्य के लिए प्रतिबद्ध है।

पीएम ने कहा कि सरकार विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं के जरिए देशवासियों के जीवन में सकारात्मक बदलाव लाने के लिए गंभीर प्रयास कर रही है।

जैन ने पीएम को पत्र लिखकर पक्के घर के लिए धन्यवाद दिया

जैन को लिखे पत्र में, पीएम मोदी ने कहा कि उनके जैसे लाभार्थियों के जीवन में ये यादगार क्षण उन्हें राष्ट्र की सेवा करते रहने की प्रेरणा और ऊर्जा देते हैं।
जैन ने पीएम को पत्र लिखकर पक्के घर के लिए धन्यवाद दिया और बताया कि कैसे बेघर परिवारों के लिए यह योजना वरदान साबित हुई है।

Read Also : अमरनाथ यात्रा 2022 के लिए 13-75 आयु वर्ग के श्रद्धालुओं के लिए पंजीकरण शुरू

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular