HomeदेशPM Modi pays tribute to Jyotirao Phule पीएम मोदी ने ज्योतिराव फुले...

PM Modi pays tribute to Jyotirao Phule पीएम मोदी ने ज्योतिराव फुले को 195वीं जयंती पर श्रद्धांजलि दी

PM Modi pays tribute to Jyotirao Phule

आज समाज डिजिटल, नई दिल्ली
सोमवार को ज्योतिराव फुले को उनकी 195 वीं जयंती के अवसर पर श्रद्धांजलि देते हुए, प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें ‘सामाजिक न्याय का चैंपियन’ कहा और कहा कि समाज सुधारक ने अथक प्रयास किया।

पीएम मोदी का ट्वीट PM Modi pays tribute to Jyotirao Phule

पीएम मोदी ने ट्विटर पर लिया और कहा, “महात्मा फुले को सामाजिक न्याय के चैंपियन और अनगिनत लोगों के लिए आशा के स्रोत के रूप में व्यापक रूप से सम्मानित किया जाता है। वह एक बहुमुखी व्यक्तित्व थे जिन्होंने सामाजिक समानता, महिला सशक्तिकरण और शिक्षा को बढ़ावा देने के लिए अथक प्रयास किया। उनकी जयंती पर उन्हें श्रद्धांजलि।”

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का ट्वीट PM Modi pays tribute to Jyotirao Phule

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने भी ज्योतिराव फुले को श्रद्धांजलि दी और कहा, “महान विचारक महात्मा ज्योतिबा फुले को श्रद्धांजलि, जिन्होंने अपना जीवन शोषित और महिलाओं के सशक्तिकरण के लिए समर्पित कर दिया।”

अशोक गहलोत का ट्वीट

सामाजिक कार्यकर्ता को श्रद्धांजलि देते हुए, राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट किया, “महान समाज सुधारक, महात्मा ज्योतिबा फुले जी को उनकी जयंती पर मेरी विनम्र श्रद्धांजलि। उन्होंने सामाजिक न्याय के लिए अपना जीवन समर्पित कर दिया। महिलाओं की शिक्षा के लिए उनका योगदान और दलितों का उत्थान हमेशा प्रेरणा रहेगा।”

PM Modi pays tribute to Jyotirao Phule

Also Read : दमदार कैमरा और परफॉर्मेंस वाले ये टॉप सबसे शानदार स्मार्टफोन , जानिए
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular