Homeराज्यदिल्लीदिल्ली-एनसीआर में बारिश के चलते जनजीवन हुआ प्रभावित

दिल्ली-एनसीआर में बारिश के चलते जनजीवन हुआ प्रभावित

आज समाज डिजिटल, New Delhi : सोमवार सुबह ही दिल्ली-एनसीआर में तेज बारिश के साथ आंधी हो रही है। धूल भरी आंधी और बारिश होने की वजह से कई चीजों पर फर्क पड़ा है। साथ ही जनजीवन भी प्रभावित हुआ है।

देरी से चल रही उड़ानें

उड़ानें के साथ साथ बसों पर भी फर्क पड़ा है जिसके चलते दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटनेशनल एयरपोर्ट (IGI) पर उड़ानें देरी से चल रही है जिसके कारण कई यात्रियों को एयरपोर्ट की बसों में ही बैठाकर रखा गया। साथ ही कई उड़ानों को डायवर्ट किए जाने की भी खबर सामने आ रही है।

40 उड़ानें लेट, दो कैंसिल

Rain affected normal life in Delhi-NCR
Rain affected normal life in Delhi-NCR

धूल भरी आंधी और बारिश होने की वजह से सुबह 9 बजे के आस पास करीबन 40 उड़ानें लेट हुईं। हालांकि दिल्ली आने वाली 18 उड़ानों को आने में देरी हुई। साथ ही दो उड़ानों को कैंसिल की गई है।

ऑरेंज अलर्ट जारी

Delhi-NCR Rain
Delhi-NCR Rain

आंधी-बारिश और बिजली के कारण दिल्ली एनसीआर में लोगों को काफी परेशानी झेलनी पड़ रही है। जिसके चलते कई जगह पर तेज हवाओं के कारण पेड़ गिरे है। कुछ हिस्सों में बिजली भी गई। मौसम विभाग के अनुसार 24 घंटे के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी किया है। तेज हवा चलने के साथ बारिश की संभावना जताई जा रही है।

कई इलाकों में भरा बारिश का पानी

New Delhi Normal Life Affected in Delhi-NCR Due to Rain
New Delhi Normal Life Affected in Delhi-NCR Due to Rain

अगले दो दिनों तक गर्मी से राहत मिलती नजर आ रही है। आज सुबह जिन लोगों को अपने कामों के लिए निकलना है उन्हें काफी परशानियों का सामना करना पड़ रहा है। गुरुग्राम सहित कई इलाकों में बारिश का पानी भरा दिखाई दिया जिसके चलते लोग पानी भरे रास्ते से होकर गुजरना पड़ा।

ये भी पढ़ें : आय से अधिक संपत्ति मामले में चौटाला दोषी करार, 26 को सजा पर होगी बहस

ये भी पढ़ें : टीजीटी-पीजीटी के 5500 पदों पर भर्ती जल्द: मनोहर लाल

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular