HomeदेशMiracle of Face Yoga मानसी गुलाटी की पुस्तक मिरेकल आफ फेस योगा...

Miracle of Face Yoga मानसी गुलाटी की पुस्तक मिरेकल आफ फेस योगा विमोचित

आज समाज डिजिटल, नई दिल्ली:

Miracle of Face Yoga पुस्तक मानसी गुलाटी द्वारा लिखित और माननीय सचिव विद्युत के साथ अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति के कल्याण पर माननीय संसदीय समिति के सदस्य डॉ किरीट प्रेमजीभाई सोलंकी द्वारा जारी की गई। मुख्य अतिथि ने यह कहते हुए काम की सराहना की कि फेस योगा एक उपयुक्त समय पर सामने आया है।

जब दुनिया उत्सुकता से प्रतिरक्षा में सुधार और एक समग्र जीवन शैली विकसित करने के समाधान की तलाश कर रही है। फेस योगा पुस्तक स्पष्ट सरल भाषा में लिखी गई फेस योगा पर एक व्यापक कार्य है जिसे शुरुआती और अभ्यासी समान रूप से आसानी से समझ सकते हैं। तस्वीरों और चित्रों ने पाठक द्वारा पुस्तक की समझ, आत्मसात और समझ को और बढ़ाया है। (Miracle of Face Yoga)

मानसी गुलाटी एक अंतर्राष्ट्रीय योग प्रतिपादक Miracle of Face Yoga

मानसी गुलाटी एक अंतर्राष्ट्रीय योग प्रतिपादक हैं, जिन्होंने ‘फेस योगा’ की उपन्यास अवधारणा के लिए काम किया है और सक्रिय रूप से प्रचार किया है। वह विभिन्न अन्य योग अभ्यासों के अलावा चेहरे की मांसपेशियों और ऊपरी कंधों के लिए एक प्राकृतिक व्यायाम के रूप में इस अवधारणा का समर्थन करती हैं। (Miracle of Face Yoga)

Miracle of Face Yoga
Miracle of Face Yoga
Miracle of Face Yoga

9 साल की अपनी बचपन की उम्र से फेस योगा का अभ्यास करने के बाद, वह सौंदर्य प्रसाधनों का उपयोग किए बिना या महंगी सर्जरी में निवेश किए बिना लोगों को स्वाभाविक रूप से अधिक सुंदर बनने में मदद करने में गर्व महसूस करती है। उन्हें अपने छात्रों से सैकड़ों प्रशंसापत्र मिले हैं कि कैसे उनकी शिक्षाओं ने उन्हें चेहरे की त्वचा को कसने और युवा दिखने में मदद की। (Miracle of Face Yoga)

मानसी ने पिछले एक दशक में भारतीय राष्ट्रीय मीडिया, और प्रमुख भारतीय कार्यक्रमों और स्थलों पर कई योग सत्र और कार्यशालाएं आयोजित की हैं। उन्हें विभिन्न टेलीविजन और चैनलों के लिए कई एपिसोड में फिल्माया और दिखाया गया था।

Miracle of Face Yoga

Read Also : गौड़ ब्राह्मण सेंट्रल स्कूल में वार्षिक महोत्सव Annual Festival

Read Also :Honor on Retirement: सरला शर्मा की सेवानिवृत्ति पर सम्मान से विदाई

Read Also : Human Rights Day Messages 2021

Connect With Us:-  Twitter Facebook

SHARE
Mohit Sainihttps://indianews.in/author/mohit-saini/
Humanity Is the Best Religion In The Word
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments