Homeदेशसेवादल कार्यालय खाली करेगी कांग्रेस जानिए कहां होगा अब कार्यालय

सेवादल कार्यालय खाली करेगी कांग्रेस जानिए कहां होगा अब कार्यालय

* संपदा निदेशालय के आदेश * सेवादल कार्यालय खाली करेगी कांग्रेस * दिल्ली में दीन दयाल उपाध्याय मार्ग पर नए कार्यालय का निर्माण कार्य जारी * नए कार्यालय में निर्माण कार्य अभी अधूरा * सेवादल कार्यालय को 5 रायसीना मार्ग में किया जायेगा स्थानांतरित

आज समाज डिजिटल, नई दिल्ली
कांग्रेस, संपदा निदेशालय से आदेश प्राप्त करने के बाद, सूत्रों के अनुसार, जल्द ही नई दिल्ली में 26 अकबर रोड पर अपने सेवादल कार्यालय को खाली कर देगी।

पार्टी को दिल्ली में दीन दयाल उपाध्याय मार्ग पर वैकल्पिक भूमि पहले ही आवंटित की जा चुकी है जहां नया भवन निर्माणाधीन है। कार्यालय को खाली करने की समय सीमा कई बार बढ़ाई जाने के बावजूद क्योंकि COVID महामारी के कारण निर्माण रोक दिया गया था, नए कार्यालय में निर्माण कार्य अभी भी अधूरा है।

सेवादल कार्यालय को 5 रायसीना मार्ग में स्थानांतरित कर दिया जाएगा

तब तक, सेवादल कार्यालय को 5 रायसीना मार्ग में स्थानांतरित कर दिया जाएगा जहां भारतीय युवा कांग्रेस और एनएसयूआई कार्यालय स्थित है।

एक वरिष्ठ नेता ने बताया कि इस बीच, एआईसीसी सचिवों के लिए एआईसीसी मुख्यालय में अस्थायी केबिन जोड़े जाएंगे, जिनके कार्यालय 26, अकबर रोड पर आवंटित किए गए थे।

अभी कांग्रेस पार्टी के लुटियंस दिल्ली में तीन बंगले हैं, 24 अकबर रोड जो एआईसीसी मुख्यालय है, सेवादल के लिए 26 अकबर रोड और एनएसयूआई और आईवाईसी कार्यालय के लिए 5 रायसीना रोड है।

Read Also : अमरनाथ यात्रा 2022 के लिए 13-75 आयु वर्ग के श्रद्धालुओं के लिए पंजीकरण शुरू

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular