HomeदेशChittoor Bus Accident राष्ट्रपति कोविंद ने चित्तूर बस दुर्घटना में लोगों की...

Chittoor Bus Accident राष्ट्रपति कोविंद ने चित्तूर बस दुर्घटना में लोगों की मौत पर शोक व्यक्त किया

Chittoor Bus Accident

आज समाज डिजिटल, नई दिल्ली
राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद ने रविवार को आंध्र प्रदेश के चित्तूर में एक बस दुर्घटना में मारे गए लोगों के शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना की। कोविंद ने ट्विटर पर कहा कि यह जानकर हैरान हूं कि आंध्र प्रदेश के चित्तूर में एक सड़क दुर्घटना में लोगों की जान चली गई। शोक संतप्त परिवारों के प्रति मेरी संवेदना। मैं घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।

Chittoor Bus Accident

इससे पहले आज, प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने आंध्र प्रदेश के चित्तूर में एक बस दुर्घटना में लोगों की जान जाने पर दुख व्यक्त किया और मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की। दुर्घटना में घायल हुए लोगों को प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष (पीएमएनआरएफ) से 50,000 रुपये की अनुग्रह राशि देने की भी घोषणा की गई है।
आंध्र प्रदेश के राज्यपाल विश्वभूषण हरिचंदन के अनुसार, दुर्घटना में आठ लोगों की मौत हो गई, जबकि कई अन्य घायल हो गए।

Chittoor Bus Accident

आंध्र प्रदेश राजभवन ने कहा कि जिला अधिकारियों ने राज्यपाल को जानकारी दी कि दुर्घटना उस समय हुई जब अनंतपुरम जिले के धर्मावरम से तिरुपति जा रही एक विवाह पार्टी के 63 लोगों को ले जा रही एक निजी बस ने घाट रोड पर मोड़ लेते समय नियंत्रण खो दिया। तिरुपति के पुलिस अधीक्षक (एसपी) के अनुसार, दुर्घटना का कारण चालक की लापरवाही को माना जा रहा है।

Chittoor Bus Accident

Read Also : Mann Ki Baat पीएम मोदी ने 400 अरब डॉलर का निर्यात हासिल करने के लिए भारत को बधाई दी

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular