Homeअर्थव्यवस्थाBharatpe Ipo भारतपे 18 से 24 महीने में लाएगी अपना आईपीओ, जानिए...

Bharatpe Ipo भारतपे 18 से 24 महीने में लाएगी अपना आईपीओ, जानिए डिटेल्स

Bharatpe Ipo भारतपे 18 से 24 महीने में लाएगी अपना आईपीओ ,जानिए डिटेल्स

आज समाज डिजिटल , नई दिल्ली:

Bharatpe Ipo : फिनटेक कंपनी भारतपे अपना आईपीओ लाने करने की तयारी में है। भारतपे के सीईओ सुहैल समीर (CEO Suhail Sameer) ने कहा है कि कंपनी अब लागत को निकालने की ओर अग्रसर है। 31 मार्च को समाप्त वित्त वर्ष में कंपनी ने रिकॉर्ड वृद्धि दर्ज की है। अत: अगले 18 से 24 माह में शेयर बाजारों में लिस्ट कराने की तैयारी है।

सुहैल समीर ने कहा कि ग्रोवर ने कंपनी के साथ पैसे की जो धोखाधड़ी की है, उसके बारे में निदेशक मंडल आगे की चीजें तय करेगा। हमारी प्राथमिकता कंपनी के कर्मचारी हैं, जिससे वे स्थिर तरीके से कामकाज कर सकें। हमारे लिए दूसरी प्राथमिकता कारोबार के मोर्चे पर आगे बढ़ने की है।

सुहैल समीर ने बताया कि चालू वित्त वर्ष के अंत तक हमारी तैयारी 300 शहरों में विस्तार करने की है। अत: कंपनी 18 से 24 माह में आईपीओ लाने की तैयारी कर रही है। उस समय तक हमारा टीपीवी 40 से 45 अरब डॉलर और राजस्व 50 करोड़ डॉलर पर पहुंच जाएगा।

80 लाख से अधिक मर्चेंट 

बता दें कि भारतपे 225 शहरों में दुकानदारों को क्यूआर कोड के जरिए डिजिटल पेमेंट की सुविधा देती है। कंपनी के प्लेटफॉर्म से अब 80 लाख से अधिक मर्चेंट जुड़े हैं। जबकि 31 मार्च, 2021 को समाप्त वित्त वर्ष में इनकी संख्या 50 लाख थी।

भारतपे (Bharatpe) के सीईओ (CEO Suhail Sameer) ने बताया कि कंपनी के प्लेटफॉर्म पर ट्रांजैक्शन वैल्यू सालाना आधार पर ढाई गुना बढ़कर 16 अरब डॉलर हो गया है। वहीं प्वॉइंट आफ सेल कारोबार भी डबल हो गया है। उन्होंने बताया कि मार्च तक हमारे प्लेटफॉर्म पर 4 अरब ट्रांजैक्शन हुए हैं। प्लेटफॉर्म से कर्ज लेने वाले दुकानदारों की संख्या बढ़कर 3 लाख हो गई है जो एक साल पहले 1.6 लाख थी।

Also Read : दमदार कैमरा और परफॉर्मेंस वाले ये टॉप सबसे शानदार स्मार्टफोन , जानिए
SHARE
Mohit Sainihttps://indianews.in/author/mohit-saini/
Humanity Is the Best Religion In The Word
RELATED ARTICLES

Most Popular