Thursday, December 2, 2021
HomeदेशAction against Terrorists घाटी में सेना का आपरेशन आल आउट जारी

Action against Terrorists घाटी में सेना का आपरेशन आल आउट जारी

सात दिन में आतंकी हमले में सेना के 9 जवान शहीद हुए
आज समाज डिजिटल, जम्मू:

गत सोमवार से लेकर अब तक जम्मू के पुंछ क्षेत्र में सेना और आतंकवादियों के बीच फायरिंग जारी है। आतंकवादी पुंछ के घने जंगलों में छिपे हुए हैं। जबकि सेना ने सारे क्षेत्र को घेर रखा है। सात दिन में आतंकियों से 2 जगह मुठभेड़ में 9 जवान शहीद हो चुके हैं। इन्हीं आतंकियों के सफाए के लिए पिछले 7 दिन से लगातार सेना ने आपरेशन चला रखा है। खराब मौसम और पहाड़ी पर घने जंगल की वजह से सेना का आपरेशन लंबा खिंच रहा है। वहीं सेना प्रवक्ता का कहना है कि जब तक आतंकियों का सफाया नहीं हो जाता, सेना का आपरेशन आल आउट चलता रहेगा।

महिला समेत तीन लोग हिरासत में लिए

रविवार को सेना ने एक महिला समेत 3 लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। इन तीनों पर आरोप है कि ये आतंकियों तक मदद पहुंचा रहे थे। सेना के अधिकारियों ने कहा कि भाटादूड़ियां निवासी महिला और उसके बेटे के साथ एक अन्य व्यक्ति पर आतंकवादियों को समर्थन देने का संदेह है। हालांकि इस बात की जांच की जा रही है कि तीनों ने स्वेच्छा से ऐसा किया या बंदूक की नोक पर आतंकवादियों को खाना और आश्रय प्रदान किया।

आपरेशन की कमान अब पैरा कमांडो के हाथ में

आपरेशन की कमान अब पैरा कमांडो ने अपने हाथ में ले ली है। सेना की अन्य टुकड़ियां अब बाहरी घेरे में हैं। जंगल के भीतर रुक-रुक कर फायरिंग हो रही है। मुठभेड़ के चलते राजोरी-पुंछ हाईवे पर यातायात बहाल नहीं हो पाया है। 14 अक्तूबर की शाम से हाईवे बंद है। वहीं दुरूह के जंगल में सेना ने आतंकियों को घेर रखा है। उनकी घेराबंदी न टूटे, इसके लिए दिन के समय हेलिकॉप्टर से नजर रखी जा रही है। रात में रोशनी गोले दागे जा रहे हैं। सैन्य सूत्रों ने बताया कि आतंकियों की लोकेशन का पता चल गया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments