Homeदेशटिकट आवंटन पर आप बंगा टीम के इस्तीफे AAP Banga Team Resigns

टिकट आवंटन पर आप बंगा टीम के इस्तीफे AAP Banga Team Resigns

जेएल बंगा, नवांशहर:
AAP Banga Team Resigns: बंगा आम आदमी पार्टी की ओर से बंगामें अमीर पर बनाए गए कुलजीत सिंह सरहाल के खिलाफ बंगा की टीम का रोष जगजाहिर हो गया है। सिटी सेंटर बंगा में पार्टी की ओर से करवाई गई प्रेस कॉन्फ्रेंस में जिला महासचिव मनोहर लाल गाबा के नेतृत्व में पार्टी के 32 सर्कल अध्यक्ष 11 जिला टीम के सदस्य और एक पंजाब टीम के पदाधिकारी ने अपने अपने पद से इस्तीफा दिया।

केजरीवाल कर रहे नियमों को दरकिनार AAP Banga Team Resigns

मनोहर लाल गाबा और बंगा टिकट के दावेदार राजकुमार ने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने जो सिद्धांत पर चलने के लिए उन्हें आम आदमी पार्टी की जड़ को मजबूत करने के गांव गांव भेजा तथा बूथ बूथ पर प्रचार करने के लिए लोगों के बीच भेजा। आज पार्टी ने उसी फैसले को दरकिनार कर दिया। बंगा में टिकट देने के मामले में पार्टी ने सी फामूर्ले को नकार दिया। उन्होंने कहा कि अरविन्द केजरीवाल ने उनसे वादा किया था कि बंगा टीम ने टिकट के लिए जो 3 नामों का पैनल भेजा था। उनमें से ही किसी को टिकट देंगे। उस पैनल में मास्टर रामकिशन राजकुमार महल तथा बलबीर करनाणा थे। मगर पार्टी ने एक महीना पहले ही बंगा टीम को विश्वास में लिए बिना पार्टी में शामिल हुए कुलजीत सरहाल को टिकट थमा दिया। कुलजीत बहरहाल बंगा टीम की 1 भी मीटिंग में आज तक कभी भी नहीं आए। उन्होंने कहा कि उन्होंने पार्टी हाईकमांड को अपने इस्तीफे भेजकर एक सप्ताह में बंगा टीम के फैसले के मुताबिक बंगा के टिकट का फैसला सुनाने के लिए समय दिया है। अगर पार्टी ने स्थानीय वर्करों की बात नहीं मानी तो बंगा में पार्टी को भारी खर्जाना भुगतना होगा। प्रयास कर रहे इस्तीफा देने वालों में मनोहरलाल दावा महासचिव जिला नवांशहर शिवगोड़ा महासचिव ट्रेड विंग पंजाब रणवीर सिंह राणा जिलाध्यक्ष किसान विंग जिला प्रधान ट्रेड विंग जिला नवाशहर, विकास शारदा जिला प्रधान सोशल मीडिया सेल अमरदीप बंगा, ब्लाक प्रधान मोनिका वालिया, वाइस प्रधान जिला महिला विंग राजकुमार, वाइस प्रधान किसान जिला शहीद भगत सिंह नगर, सुरिंदर सिंह ढींडसा, एनआरआई विंग सुरिंदर सिंह, खालसा स्पोर्ट्स कमल कुमार, सोशल मीडिया इंचार्ज दिनेश सदी, सर्कल इंचार्ज जसवीर सिंह रहेला, ब्लाक प्रधान सुरिन्द्र पाल, सर्कल इंचार्ज जोगिंदर सिंह, सर्कल इंचार्ज सुभाष कौशल, सर्कल इंचार्ज अमित बम्बी, क्वाडिनेटर सोशल मीडिया बंगा, मंजीत सिंह सर्कल इंचार्ज, बलवंत सिंह फाउंडर मेंबर कुलविंदर भाटिया सर्कल इंचार्ज किशोर दास सर्कल इंचार्ज जोगिन्द्र सिंह सर्कल इंचार्ज सुभाष कौशल अमित बम्बे मंजीत सिंह बलबंत सिंह कुलविंदर सिंह कुलविंदर सिंह भाटिया किशनदास जगेन्द्र सिंह अवतार सिंह गुरदीप सिंह कृष्ण दास जोगिंदर सिंह अवतार चंद गुरदीप सिंह सर्बजीत सिंह लक्ष्मण सुमन अरजिंद्र कटारिया बरजिंदर सिंह मनोहर लाल पलविंदर सिंह मान सर्कल इंचार्ज मौजूद रहे।

चार पार्षदों का प्रेस कॉन्फ्रेंस से बायकाट AAP Banga Team Resigns

आम आदमी पार्टी बंगा टीम द्वारा शनि वह शुक्रवार को आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पहले बंगा से 5 काउंसलर प्रेस मीटिंग में मौजूद रहे मगर प्रेस कांफ्रेस होने से पहले 4 कौंसलरों ने प्रेस कॉन्फ्रेंस छोड़ दी तथा वो अलग से चुपके से प्रैस कॉन्फ्रेंस से निकल गए। एस क्रॉस पर कॉन्फ्रेंस छोड़ने वालों में वार्ड नंबर पंद्रह के पार्षद सुरिन्द्र कुमार घई 14 के पार्षद नरेन्द्र जीत 10 नम्बर वार्ड के कौंसलर सर्बजीत सिंह वार्ड नं 5 के कौंसलर मीनू अरोड़ा है। प्रेस कॉन् फ्रेंस मेरे सब देखने में आया कि आम की बंगा टीम अपने 5 कौंसलरों को एकजुट नहीं रख सकीं।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments