Home देश स्कॉलर सुदीक्षा भाटी की मौत : किन वजहों से हुआ हादसा, जांच करेगी एसआईटी

स्कॉलर सुदीक्षा भाटी की मौत : किन वजहों से हुआ हादसा, जांच करेगी एसआईटी

0 second read
0
18

 

मेरठ।

बुलंदशहर जिले में यूएस की स्कॉलर छात्रा सुदीक्षा भाटी की सड़क हादसे में हुई मौत की जांच के लिए मेरठ रेंज के आईजी ने एसआईटी बना दी है। यह हादसा छेड़छाड़ या किन वजहों से हुआ, इसकी जांच कर एसआईटी तीन दिन में रिपोर्ट देगी। ग्रेटर नोएडा के दादरी निवासी छात्रा सुदीक्षा भाटी की सोमवार को बुलंदशहर के औरंगाबाद क्षेत्र में हादसे में मौत हो गई थी। वह बाइक से अपनी रिश्तेदारी में जा रही थी। मंगलवार को विपक्षी दलों ने इसे छेड़छाड़ से जोड़ते हुए सरकार पर सवाल दागे हैं।

आईजी ने कहा कि छात्रा के नाबालिग भाई का बयान है कि बाइक वह चला रहा था। आगे चल रही बुलेट मोटरसाइकिल के इमरजेंसी ब्रेक लगने से उनकी बाइक टकरा गई। छात्रा के भाई ने बयान में छेड़छाड़ जैसी बात नहीं कही। मंगलवार को छात्रा के चाचा ने कहा है कि बाइक वह चला रहे थे। शोहदों के पीछा करने की वजह से यह हादसा हुआ। आईजी ने बताया कि एसआईटी तीन दिन में जांच रिपोर्ट देगी।

मेरठ रेंज आईजी प्रवीण कुमार ने बताया, एसआईटी प्रभारी बुलंदशहर की महिला सीओ दीक्षा सिंह हैं। क्राइम ब्रांच के इंस्पेक्टर और औरंगाबाद थाने के इंस्पेक्टर सदस्य होंगे।

सुदीक्षा के पिता ने बुलंदशहर पुलिस के सीओ राघवेंद्र मिश्रा को तहरीर दी है। पिता के मुताबिक, उनकी बेटी अपने चाचा के साथ बाइक से जा रही थी। रास्ते में बाइक सवार दो युवकों ने छेड़खानी की और ओवरटेक कर बाइक रोक दी। इससे दोनों बाइकें टकरा गईं।

Load More Related Articles
Load More By Aajsamaaj Network
Load More In देश

Check Also

Amid heavy opposition, the government raised the minimum support price for six rabi crops, the MSP will not end: विपक्ष के भारी विरोध के बीच सरकार ने रबी की छह फसलों का न्यूनतम समर्थन मूल्य बढ़ाया, खत्म नहीं होगा MSP

कृषि सुधार विधेयकोंका विपक्ष जमकर विरोध कर रहा है। इन विधेयकों को लेकर न्यूनतम समर्थन मूल्…