Homeखास ख़बरSeven deaths due to corona in the country so far, second death...

Seven deaths due to corona in the country so far, second death due to corona virus in Bihar: देश में कोरोना से अब तक सात मौंते, बिहार में कोरोना वायरस से हुई दूसरी मौत

नई दिल्ली। भारत में कोरोना वायरस संक्रमण धीरे-धीरे बढ़ रहा है। अब तक इससे संक्रमित लोगों की संख्या 341 हो गई है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने बताया कि बिहार में कोरोना की वजह से दो मौतें हुई हैं। कोरोना से अब तक देशभर में सात लोगों की जान जा चुकी है। बता दें कि आज रविवार को पीएम मोदी ने ‘जनता कर्फ्यू’ का एलान किया था। उन्होंने सभी देशवासियों से अपील की थी कि वह वहीं, कोरोना के खिलाफ लड़ाई में रविवार सुबह सात से रात नौ बजे तक जनता कर्फ्यू रहेगा। यह कर्फ्यू जनता का जनता के द्वारा लगाया गया है। देश के प्रधानमंत्री का समर्थन आम जनता पूरी तरह कर रही है। जनता कफ्यू में ज्यादातर लोग घरों में हैं। समर्थन में सड़क, रेल, मेट्रो, हवाई सेवा और बाजार बंद हैं। इस बीच खबर है कि बिहार में कोरोना वायरस से हुई दूसरी मौत। एनएमसीएच में भर्ती औरंगाबाद के मनोज कुमार की मौत हुई है। शव का पोस्टमार्टम किया जा रहा है।
– गौरतलब है कि भारतीय रेलवे ने भी कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए बड़ा फैसला लेते हुए सभी ट्रेनों को 31 मार्च तक बंद कर दिया है। केवल मालगाड़ियों की ही आवाजाही होगी।
– जम्मू-कश्मीर में प्रशासन ने सभी दफ्तरो में 24 मार्च को अवकाश घोषित किया। 23 और 25 मार्च को पहले से ही छुट्टी है।

– कोरोना वायरस के चलते राजस्थान, पंजाब के बाद अब ओडिशा के कई जिलों में लॉकडाउन कर दिया गया है। 29 मार्च तक के लोकडाउन की घोषणा की गई है।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular