Homeराज्यउत्तर प्रदेशRape victim's father created a ruckus in the police station by putting...

Rape victim’s father created a ruckus in the police station by putting a gun on the temple: दुष्कर्म पीड़िता के पिता ने कनपटी पर तमंचा लगाकर थाने में किया हंगामा

ग्रेटर नोएडा में  दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र में उस वक्त हड़कंप मच गया जब 8 साल की दुष्कर्म पीड़िता का पिता तमंचा लेकर पहुंच गया. पिता ने कनपटी पर तमंचा रखकर हंगामा किया और खुदकुशी की धमकी दी. कोतवाली पुलिस ने बमुश्किल तमंचा कब्जे में लेकर उसे समझाने का प्रयास किया.  पीड़ित पिता ने पुलिस से कहा, ‘उसे जेल भेज दो, वह आरोपी से बदला लेना चाहता है. सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस अधिकारी थाने पहुंचकर पीड़ित पिता से बात करके कार्रवाई का भरोसा दिया. उसे न्यायालय से कड़ी से कड़ी सजा दिलाने के लिए पुलिस कार्रवाई कर रही है. वहीं, पीड़िता का पिता एक शख्स पर कुछ माह पहले नौकरी से निकालने और बकाया रुपये दिलाने की मांग करने लगा.

इसके बाद पुलिस ने उस व्यक्ति को बुलाकर पीड़ित के रुपये दिला दिए. पुलिस के मुताबिक पीड़ित पिता मानसिक तौर पर परेशान है. इससे पहले एडिशनल डीसीपी सेंट्रल नोएडा अंकुर अग्रवाल ने बताया कि कस्बे में रहने वाली 8 साल की बच्ची से सोनू ने चाकू की नोक पर दुष्कर्म किया था. आरोपित को गिरफ्तार किया गया था. डीसीपी सेंट्रल ने बताया कि बच्ची से दुष्कर्म करने वाले आरोपित ने पुलिस अभिरक्षा  से भागने का प्रयास किया था. इस दौरान आरोपित ने दारोगा की पिस्टल छीन कर उसकी कनपटी पर हटा दिया. वहीं, हालात पर काबू पाने के लिए वहां मौके मौजूद पुलिसवालों ने दुष्कर्म आरोपित सोनू को समर्पण करने के लिए कहा. इसके बाद आरोपित ने गोली चला दी. वहीं, इसके बाद पुलिस की जवाबी कार्रवाई में हुई फायरिंग में दुष्कर्म के आरोपित के पैर में गोली लगी थी. पुलिस का दावा है कि मामले में मजबूत पैरवी कर आरोपित को सख्त से सख्त सजा दिलाई जाएगी.

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular