Homeखास ख़बरMassive impact of 'Janata curfew' in Haryana, Punjab, Punjab government locks down:...

Massive impact of ‘Janata curfew’ in Haryana, Punjab, Punjab government locks down: हरियाणा, पंजाब में ‘जनता कर्फ्यू’ का व्यापक असर, पंजाब सरकार ने लॉक डॉउन किया, चंडीगढ़ भी पूरी तरह से बंद

अंबाला। देश के विभिन्न हिस्सों के अलावा हरियाणा पंजाब और चंडीगढ़ में ‘जनता कर्फ्यू’ का व्यापक असर दिखाई पड़ रहा है। ज्यादातर लोग घरों में कैद हैं और वह बाहर नहीं आ रहे हैं। सड़के सूनसान रही और दुकाने भी पूरी तरह से बंद रहीं। पटियाला, सिरसा, लुधियाना, जलंधर पूरी तरह से बंद रहे। हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में भी जनता कर्फ्यू का व्यापकर असर देखने को मिला और यहां की व्यस्तम सड़कें, रिज मैदान, माल रोड सूनसान दिखी। चंडीगढ़ में ‘जनता कर्फ्यू’ के दौरान चंडीगढ़ पीजीआई में सभी डाक्टर और स्टाफ मुस्तैद हैं। हालांकि चंडीगढ़ की सड़कें सूनसान है। लोग घरों में कैद हैं। इस बीच चंडीगढ़ में पुलिस ने लोगों को संदेश देकर जागरूक किया।
-पंजाब सरकार ने लॉक डॉउन का फैसला किया है। पंजाब को 31 मार्च तक बंद कर दिया गया है। आवश्यक चीजों की स्पलाई रोकी नहीं जाएगी। लेकिन बाकी सबकुछ बंद कर दिया गया है।गौरतलब है कि कोरोना वायरस के खतरे से बचने के लिए पीएम द्वारा जनता कर्फ्यू का एलान रविवार के लिए किया गया था जिसका लोग पूरी तरह से पालन कर रहे हैं। देशभर के साथ ही रेवाड़ी में भी जनता कर्फ्यू का पूरा असर देखने को मिला है। रेवाड़ी के रेलवे स्टेशन, बस अड्डा और मुख्य बाजार पूरी तरह से बंद रहे।

-पंजाब के बाद चंडीगढ़ भी पूरी तरह से बंद कर दिया गया है। प्रयास किया जा रहा है कि कोरोना वायरस को हराया जा सके और देश की जनता इससे ज्यादा प्रभावित न हो। इस खतरनाक वायरस से लड़ने के लिए रेलवे ने भी सभी ट्रेनों का परिचालन रोक दिया है। केवल मालगाड़ियां भी चलाई जाएंगी आम लोगों के लिए सभी ट्रेने 31 मार्च तक बंद कर दी गई है।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular