Homeखास ख़बरHearing in the Supreme Court on the INX Media case of former...

Hearing in the Supreme Court on the INX Media case of former Finance Minister P. Chidambaram today: पूर्व वित्तमंत्री पी. चिदंबरम की आईएनएक्स मीडिया केस पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई आज

नई दिल्ली। पूर्व केंद्रीय मंत्री पी. चिंदबरम की आईएनएक्स मीडिया केस पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई आज होगी। मंगलवार को दिल्ली उच्च न्यायालय ने उन्हें अग्रिम जमानत देने से इनकार कर दिया। इसके बाद सीबीआई की टीम उनके घर पहुंच गई उस समय पी. चिंदबरम घर पर मौजुद नहीं थे। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक वो गिरफ्तारी से बचने के लिए सुप्रीम कोर्ट भी पहुंचे लेकिन इसी बीच सीबीआई और ईडी की टीमें उनके घर पहुंच गईं। सबसे पहले सीबीआई के छह अफसरों की टीम उनके जोरबाग स्थित आवास पहुंची। सूत्रों के मुताबिक अफसरों ने घर की तलाशी ली लेकिन पूर्व वित्त मंत्री वहां नहीं मिले।
अग्रिम जमानत याचिका खारिज हो जाने के बाद चिदंबरम ने आगे के कदम के बारे में विचार करने के लिए वरिष्ठ अधिवक्ताओं कपिल सिब्बल, अभिषेक मनु सिंघवी और सलमान खुर्शीद से मुलाकात की। सुप्रीम कोर्ट के एक अधिकारी ने सिब्बल को चिदंबरम की याचिका रजिस्ट्रार (न्यायिक) के समक्ष रखने को कहा जो इसे प्रधान न्यायाधीश के समक्ष रखने के बारे में फैसला करेंगे। सिब्बल से कहा गया है कि चिदंबरम की अपील का उल्लेख सुप्रीम कोर्ट में बुधवार सुबह 10:30 बजे किया जाए।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular