Home खास ख़बर Court asked Delhi government, why did the delay in reducing the number of guests at weddings? कोर्टने दिल्ली सरकार से पूछा, शादियों में मेहमानों की संख्या कम करने में देरी क्यों की?

Court asked Delhi government, why did the delay in reducing the number of guests at weddings? कोर्टने दिल्ली सरकार से पूछा, शादियों में मेहमानों की संख्या कम करने में देरी क्यों की?

0 second read
0
15

नई दिल्ली। दिल्ली कोरोना वायरस के मामले फिर से लगातार बढ़रहे हैं। कोरोना के मामलों में हो रहे इजाफे को लेकर दिल्ली सरकार को दिल्ली हाईकोर्ट नेफटकार लगाई। कोर्टने दिल्ली की आम आदमी पार्टी सरकार को कोरोना वायरस से निपटने के लिए नए कदमों को उठाने में देरी करने पर झाड़ा। कोर्टन े सरकार से कहा कि आपको नींद से जगाया गया और हमारे सवाल पूछने के बाद आप पलट गए। शादियों में पहलेदिल्ली में 200 लोगों के शामिल होने की इजाजत दे दी गई थी। जिसे कोरोना के मामले बढ़ने पर अब सरकार ने 50 व्यक्ति किया। जिसे लेकर कोर्ट ने पूछा कि शादियों में गेस्ट की संख्या कम करनेका निर्णय लेने में देरी क्यों हुई। समाचार एजेंसी के अनुसार कोर्टने दिल्ली सरकार से पूछा कि शादियों में मेहमानों की संख्या कम करने के लिए 18 दिनों का समय क्यों लगाया। इस अवधि में कितने लोगों की कोविड-19 से मौत हुई। दिल्ली उच्च न्यायालय ने इस बात को संज्ञान में लिया कि मास्क नहीं पहनने और सामाजिक दूरी नहीं बनाए रखने के लिए जुमार्ना लगाने का कोई बहुत ज्यादा असर नहीं हो रहा है।

Load More Related Articles
Load More By Aajsamaaj Network
Load More In खास ख़बर

Check Also

Government is ready to talk to farmers, government is ready to consider their every problem and demand- Amit Shah: किसानों से बातचीत को तैयार है सरकार, उनकी हर समस्या और मांग पर सरकार विचार करने को तैयार-अमित शाह

नई दिल्ली। किसानों का आंदोलन कठोर होता देख और किसानों को पीछे हटते न देख कर अब सरकार लगाता…