Homeखास ख़बरBJP is going to lose very badly in Bengal- Gurnam Singh Chadhuni,:...

BJP is going to lose very badly in Bengal- Gurnam Singh Chadhuni,: बंगाल में बहुत बुरी तरह से हारने जा रही है बीजेपी-गुरनाम सिंह चढूनी,

फतेहाबाद पहुंचे भारतीय किसान यूनियन के प्रदेशाध्यक्ष गुरनाम सिंह चढूनी, कोरोना को बताया बीजेपी सरकार का महा फ्राड, कहा कोरोना और कोरोना वेक्सीन के नाम पर हो रहा है अरबों खरबों रुपए का घोटाला, बीजेपी सरकार कोरोना के नाम पर कभी हरियाणा तो कभी पंजाब को कर देती है बंद, किसान नेता गुरनाम सिंह का कहना, किसान आंदोलन में जुट रहे हैं लाखों लोग, एक भी व्यक्ति को नहीं हुआ कोरोना, उन्होंने कहा कि किसान आंदोलन ने सिद्ध कर दिया है कि दुनिया में नहीं है कोरोना, किसान नेता गुरनाम सिंह चढूनी का दावा बंगाल में बहुत बुरी तरह से हारने जा रही है बीजेपी, हर चुनावी राज्य में किसान लगातार जारी रखेंगे विरोध।

फतेहाबाद के गांव सालम खेड़ा में आज भारतीय किसान यूनियन के प्रदेशाध्यक्ष गुरनाम सिंह चढूनी पहुंचे और गुरुद्वारे में किसानों को संबोधित किया। गुरनाम सिंह चढूनी ने गुरुद्वारे में माथा टेकने के बाद किसानों की एक मीटिंग ली और आने वाले दिनों में आंदोलन को और तेज करने और गांव स्तर पर कमेटियां बनाने की भी अपील की। इस दौरान किसान नेता ने पश्चिम बंगाल में बीजेपी के बुरी तरह से हारने का दावा भी किया। वही किसान नेता ने लगातार बढ़ रही कोरोना के मामलों को भी महाफ्राड बता डाला।

मीडिया से बातचीत करते हुए भारतीय किसान यूनियन के प्रदेश अध्यक्ष गुरनाम सिंह चढूनी ने कहा कि पश्चिम बंगाल में बीजेपी बहुत बुरी तरह से हारने जा रही है। उन्होंने कहा कि सभी चुनावी राज्यों में किसान बीजेपी के विरोध में प्रचार कर रहे हैं और आने वाले दिनों में भी यह प्रचार जारी रहेगा। गुरनाम सिंह चढूनी ने लगातार बढ़ रहे कोरोना के मामलों को भी महाफ्राड बताया है। उन्होंने बताया कि यह एक बहुत बड़ा फ्रॉड है और इसकी आड़ में करोड़ों अरबों रुपए का घोटाला किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि कोरोना और कोरोना की वेक्सीन के नाम पर भी घोटाला चल रहा है। गुरनाम सिंह ने कहा कि बीजेपी कोरोना की आड़ में कभी हरियाणा तो कभी पंजाब को बंद कर देती है। किसान नेता ने कहा कि किसान आंदोलन ने यह सिद्ध कर दिया है कि कोरोना नाम की कोई चीज नहीं है। उन्होंने कहा कि लाखों लोग किसान आंदोलन के नाम पर जुट रहे हैं, लेकिन किसी को भी कोरोना नहीं हुआ इसलिए यह सिद्ध होता है कि कोरोना नहीं है।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular