Home राज्य उत्तर प्रदेश लखनऊ में ट्रिपल मर्डर, कमरे में बुजुर्ग दम्‍पत्ति की खून से लथपथ मिली लाश, 50 मीटर दूर पड़ा था एक और शव

लखनऊ में ट्रिपल मर्डर, कमरे में बुजुर्ग दम्‍पत्ति की खून से लथपथ मिली लाश, 50 मीटर दूर पड़ा था एक और शव

2 second read
0
23

लखनऊ में एक साथ तीन हत्‍याओं से सनसनी फैल गई है। यह वारदात निगोहां के उदयपुर गांव की है जहां एक कमरे में खून से लथपथ बुजुर्ग दम्‍पत्ति की लाश मिली तो वहीं 50 मीटर की दूरी पर बंद पड़े बाइक शो-रूम में एक गार्ड का भी शव मिला है।
गार्ड की गर्दन पर चोट के निशान पाए गए हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने फोरेंसिक टीम की मदद ली है। तीनों शवों को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस का कहना है कि हत्‍या देर रात की गई है। मारे गए दम्‍पत्ति की पहचान 75 वर्षीय सनेही साहू और उनकी 70 वर्षीय पत्‍नी रामजानकी देवी के रूप में हुई है। सनेही साहू मूलरूप से राती गांव के रहने वाले थे।

पड़ोसियों के मुताबिक करीब 12 साल पहले वह उदयपुर गांव में आकर रहने लगे थे। उन्‍होंने हाइवे किनारे के इस गांव में अपना मकान बना लिया था। पुलिस के मुताबिक बुधवार रात किसी ने उनकी गला रेतकर हत्या कर दी। दम्‍पत्ति का खून से लथपथ शव कमरे में पड़ा मिला। गुरुवार दोपहर गांववालों की नज़र उन पर पड़ी। उन्‍होंने तत्‍काल पुलिस को सूचना दी।

गांववालों के मुताबिक पुलिस अभी दम्‍पत्ति हत्‍याकांड की जांच कर रही थी कि तभी घटनास्‍थल से करीब 50 मीटर दूर बंद पड़े बाइक शो-रूम में गार्ड शत्रुघन लाल का रक्‍तरंजित शव मिला। पुलिस ने शत्रुघन लाल के शव को भी कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भिजवा दिया। पुलिस के मुताबिक शत्रुघन लाल की हत्‍या भी धारदार हथियार से गला काटकर की गई है। फोरेंसिक टीम ने मौके से कई सबूत जुटाए हैं। इनका परीक्षण करके कातिलों का पता लगाया जाएगा।

मौके पर पुलिस के आला अफसरों के साथ फोर्स मौजूद है। वारदात की जगह वाला गांव निगोहां थाने से करीब आधा किलोमीटर की दूरी पर है। इसके बावजूद पुलिस को घटना की जानकारी काफी देर से हुई। तीन-तीन हत्‍याएं कर हत्‍यारे आराम से निकल गए। ग्रामीण इस पर सवाल उठा रहे हैं। घटना को लेकर उनमें आक्रोश है। उनका आरोप है कि पुलिस रात में गश्‍त नहीं करती।  पु‍लिस के मुताबिक बंद पड़े शोरूम में मिली गार्ड  की लाश चार से पांच दिन पुरानी लग रही है। निगोहा थाने के प्रभारी निरीक्षक शैलेंद्र सिंह ने कहा है कि घटना के सभी पहलुओं की जांच की जा रही है। जल्‍द ही हत्‍यारे पकड़ लिए जाएंगे।

Load More Related Articles
Load More By Aajsamaaj Network
Load More In उत्तर प्रदेश

Check Also

Three BJP leaders of Bharatiya Janata Yuva Morcha murdered in Kulgam of Jammu and Kashmir: जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में भारतीय जनता युवा मोर्चा के तीन भाजपा नेताओं की हत्या, आतंकियों ने गोलियों से भूना

भारतीय जनता पार्टीके युवा मोर्चा के तीन नेताओं को जम्मू-कश्मीर के कुलगाम मेंआतंकियोंने भून…