Homeकाम की बातBGMI 1.9 New Update क्राफ्ट ने वारफ्रेम से किया समझौता, गेम में...

BGMI 1.9 New Update क्राफ्ट ने वारफ्रेम से किया समझौता, गेम में जल्द आ रहा है नया अपडेट

BGMI 1.9 New Update क्राफ्ट ने वारफ्रेम से किया समझौता, गेम में जल्द आ रहा है नया अपडेट

आज समाज डिजिटल , नई दिल्ली

BGMI 1.9 New Update : बैटल ग्राउंड्स मोबाइल इंडिया में जल्द ही एक नया अपडेट आने वाला है। कहा जा रहा है कि यह अपडेट 18 मार्च को मिलने वाला है। BGMI की पैरेंट कंपनी क्राफ्टन ने इस बात की ऑफिसियल घोषणा भी कर दी है। क्राफ्टन अपने सबसे पॉपुलर गेम में नया चेंज करने जा रहा हैं।

बैटल ग्राउंड्स मोबाइल इंडिया जल्द ही अपने फेमस बी आर टाइटल के लिए एक बड़ा अपडेट जारी करेगा। 1.9 अपडेट इस हफ्ते से सर्वर पर (BGMI 1.9 New Update) आएगा और डेवलपर ने कुछ ऐसे फीचर्स का खुलासा करना शुरू कर दिया है जो प्लेयर्स को नए अपडेट में दिखेंगे।

गेम मे आएगा नया ब्रिज

क्राफ्टन ने बताया कि बैटल ग्राउंड्स मोबाइल इंडिया में एरंगेल मैप पर ब्रिज को अगले वर्जन(1.9) में अपडेट करके चेन्ज किया जाएगा। (BGMI 1.9 New Update) ब्रिज अब तक, खिलाड़ियों को ढाल प्रदान करने के लिए खराब, बिखरे हुए वाहनों और डिब्बों के साथ एक ही सड़क थी। इससे खिलाड़ियों के लिए अपने विरोधियों को मारना मुश्किल हो गया था। ब्रिज क्रॉसिंग को आसान बनाने के लिए क्राफ्टन गेम में यह बदलाव कर रहा है।

KRAFTON और WARFRAME ने मिलाया हाथ

क्राफ्टन और वारफ्रेम ने कोलैब्रेट करके हाल ही में हाथ मिलाया है। (BGMI 1.9 New Update) जिससे वें गेम में कुछ ख़ास इवेंट्स लेकर आ रहे हैं। गेम में यें इवेंट 10 मार्च को शुरू होकर 19 अप्रैल तक जारी रहेंगे। खिलाड़ी इस इवेंट के दौरान गेम मिशनों को पूरा करके वारफ्रेम-थीम वाले गिफ्ट को जीत सकते हैं। इस अपडेट को लेकर सभी प्लेयर्स काफी उत्सुक हैं। क्योंकि इस अपडेट में गेम में कईं नए फीचर भी ऐड किये गए हैं।

Also Read :  योग को सार्वजनिक जीवन का अंग बनाए समाज का हर वर्ग : मुख्यमंत्री

SHARE
Mohit Sainihttps://indianews.in/author/mohit-saini/
Humanity Is the Best Religion In The Word
RELATED ARTICLES

Most Popular