HomeमनोरंजनYami Gautam Snapped At Salon In Bandra

Yami Gautam Snapped At Salon In Bandra

Yami Gautam Snapped At Salon In Bandra

आज समाज डिजिटल, मुंबई
यामी गौतम भारतीय अभिनेत्री हैं जिन्‍होंने कई भाषाओं- पंजाबी, तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्‍नड़, हिन्‍दी की फिल्‍मों में काम किया है। उन्‍हें पढ़ना, घरों की आंतरिक सजावट करना, गाने सुनना काफी पसंद है वे कई भारतीय विज्ञापनों में काम कर चुकी हैं और डेली सोप्‍स में काम कर चुकी हैं जैसे चांद के पार चलो, राजकुमार आर्यन, ये प्‍यार ना होगा कम, मीठी छुरी नं 1। उन्‍हें कई पुरस्‍कार भी मिल चुके हैं।


गौतम जब 20 साल की थीं, फिल्‍मों में अपना करियर बनाने के लिए मुंबई आ गईं। उन्‍होंने टेलीविजन में ‘चांद के पार चलो’ के साथ अपना डेब्‍यू किया। उनका फिल्‍मी करियर कन्‍नड़ फिल्‍म ‘उल्‍लासा उत्‍साहा’ से शुरू हुआ था। यह फिल्‍म तो बॉक्‍स ऑफिस पर नहीं चल पाई लेकिन उनकी परफॉर्मेंस को सराहा गया।


बॉलीवुड में उन‍की शुरूआत चर्चित फिल्‍म ‘विकी डोनर’ से हुई था जिसमें उनके हीरो आयुष्‍मान खुराना थे। फिल्‍म में उन्‍होंने एक बंगाली लड़की का किरदार निभाया। यह फिल्‍म तो कम बजट की थी लेकिन फिल्‍म काफी सफल हुई और आलोचकों ने भी इसे सराहा। इस फिल्‍म के लिए भी उन्‍हें काफी प्रशंसा मिली थी।
वे 2012 की प्रिवेंशन के कवर पेज पर दिखाई दीं और फिर 2012 के ही फेमिना के अंक में भी वे कवर पेज पर दिखाई दीं। यामी गौतम को हाल ही में बांद्रा में एक सलून के बाहर देखा गया। यंहा देखें सम्बंधित वीडियो

 

Read Also : Shilpa Shetty Spotted At Airport

Read Also : Pooja Hegde Snapped At Pilates Santacruz

Read Also : Nora Fatehi New Dress Look इस तस्वीर में ड्रेस की स्ट्रेप खिसकाती दिखाई दीं नोरा फतेही

Connect With Us : Twitter Facebook

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular