Homeमनोरंजन'द फैमिली मैन' आज अपना 53वां जन्मदिन मना रहे हैं

‘द फैमिली मैन’ आज अपना 53वां जन्मदिन मना रहे हैं

आज समाज डिजिटल, मुंबई :
मनोज बाजपेयी ने अपने 25 साल के करियर में खुद को किसी एक जॉनर तक सीमित नहीं रखा। उन्होंने फिल्मों और वेब सीरीज में कई खास भूमिकाएं निभाई हैं। उन्होंने अपने दमदार प्रदर्शन के कारण तीन बार राष्ट्रीय पुरस्कार जीता है। उनकी श्रृंखला ‘द फैमिली मैन’ ने डिजिटल स्पेस में नई मूर्तियाँ बनाईं। वह आज अपना 53वां जन्मदिन मना रहे हैं। ओटीटी पर मनोज बाजपेयी के कुछ बेहतरीन प्रदर्शनों पर एक नज़र डालें।

द फैमिली मैन

एक्शन-थ्रिलर में, मनोज ने एक इंटेलिजेंस ऑफिसर का रोल निभाया है, जो एक आतंकवादी हमले को रोकने के मिशन पर है। इस वेब सीरीज को दर्शकों ने खूब सराहा और इसके सीक्वल को भी दर्शकों ने काफी पसंद किया।

सूरज पे मंगल भारी

कॉमेडी-ड्रामा में, मनोज ने फिल्म में मधु मंगल राणे नाम के जासूस का रोल निभाया है। सूरज सिंह ढिल्लों के साथ उनकी कॉमिक टाइमिंग देखने लायक है।

ये भी पढ़ें : पान मसाला पर ट्रोल होने पर अक्षय कुमार ने क्यों मांगी माफ़ी, ये थी वजह

मिसेज सीरियल किलर

The Family Man 2 Review: फर्ज के बीच फंसा 'श्रीकांत तिवारी', सामंथा का  उम्दा अभिनय, खलेगी मूसा की कमी - the family man 2 review manoj bajpayee  samantha akkineni web series - AajTak

क्राइम-थ्रिलर में, मनोज ने जैकलीन फर्नांडिस के पति डॉ. मुखर्जी का रोल प्ले किया है जो हत्याओं के एक मामले में गिरफ्तार हो जाता है। इसमें उनका शानदार अभिनय देखने लायक है।

साइलेंस … कैन यू हियर इट?

 साइलेंस ... कैन यू हियर इट?: थ्रिलर में, मनोज ने एसीपी अविनाश वर्मा का रोल निभाया है, जो नारकोटिक्स एजेंसी में काम करता है, लेकिन लड़की के पिता के अनुरोध पर उसे पूजा चौधरी मर्डर केस सौंपा गया है. फिल्म में उनके सहज अभिनय ने दर्शकों को आखिरी तक बांधे रखा.

थ्रिलर में, मनोज ने एसीपी अविनाश वर्मा का रोल निभाया है, जो नारकोटिक्स एजेंसी में काम करता है, लेकिन लड़की के पिता के अनुरोध पर उसे पूजा चौधरी मर्डर केस सौंपा गया है। फिल्म में उनके सहज अभिनय ने दर्शकों को आखिरी तक बांधे रखा।

ये भी पढ़ें : ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ में शिल्पा शेट्टी की एंट्री

ये भी पढ़ें : रणवीर सिंह की फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ का थिएट्रिकल ट्रेलर रिलीज 

ये भी पढ़ें : रनवे 34 फिल्म रिलीज होने से पहले नए प्रोजेक्ट का एलान किया फिल्म भोला का

Connect With Us: Twitter Facebook
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular