Homeमनोरंजनफिल्म बीस्ट का हिंदी वर्जन यू/ए द्वारा कब पास होगा

फिल्म बीस्ट का हिंदी वर्जन यू/ए द्वारा कब पास होगा

थलापति विजय की फिल्म बीस्ट 13 अप्रैल को रिलीज हो रही इस फिल्म में इस फिल्म को तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयामलके साथ ही हिंदी भाषा में रिलीज किया जाएगा।

आज समाज डिजिटल, मुंबई :
थलपति विजय अपनी तमिल फिल्म बीस्ट (Thalapathy Vijay’s film Beast)के साथ दो दिनों (13 April 2022)में बड़े पर्दे पर आने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। उनकी पिछली फिल्म मास्टर ने देश भर के सिनेमाघरों में बॉक्स ऑफिस पर तबाही मचाई थी। महामारी और 50 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी के बावजूद भी फिल्म ने काफी अच्छी कलेक्शन की थी। फिल्म की प्रमुख नाटकीय रिलीज से पहले, फिल्म के हिंदी संस्करण को रॉ शीर्षक दिया गया है। जिसे सीबीएफसी द्वारा यू/ए प्रमाण पत्र के साथ पारित किया गया था।

हिंदी वर्जन का कुल रनटाइम (Total Runtime)

केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) ने फिल्म के हिंदी वर्जन को यू/ए सर्टिफिकेट के साथ 11 अप्रैल को पास कर दिया। फिल्म का कुल रनटाइम(Total Runtime) 158 मिनट और 22 सेकंड की है।

पहले से ही गाने चार्टबस्टर

नेल्सन दिलीपकुमार के निर्देशन में बनी यह फिल्म अनिरुद्ध रविचंदर की संगीतमयी फिल्म है। फिल्म के गाने पहले से ही चार्टबस्टर हैं और फिल्म की प्रतिक्रिया देखने के लिए कोई और इंतजार नहीं कर सकता है। इस बीच, फिल्म की रिलीज के एक दिन बाद, यश की बहुप्रतीक्षित केजीएफ – चैप्टर 2 भी बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

UFO मूवीज द्वारा रिलीज

Tamil Film Beast Pass in Hindi Version
Tamil Film Beast Pass in Hindi Version

बीस्ट का हिंदी वर्जन यूएफओ (UFO)मूवीज द्वारा रिलीज होगी। यूएफओ मूवीज के डिस्ट्रीब्यूशन एंड फिल्म सर्विसेज के सीईओ पंकज जयसिंह ने पहले खुलासा किया था, ‘हम बीस्ट को हिंदी भाषी बाजारों में लगभग 600-700 बाजारों में रिलीज करने पर विचार कर रहे हैं।’

फिल्म बीस्ट के लिए जोश

एक ट्रेड एक्सपर्ट ने बताया, “विजय की पिछली फिल्म मास्टर हिंदी वर्जन में नहीं चली थी। साथ ही हाल ही में, रवि तेजा की खिलाड़ी और अजित की वलीमाई जैसी कुछ डब फिल्में दर्शकों को आकर्षित करने में विफल रहीं। फिर भी, बीस्ट के लिए उत्साह है क्योंकि विजय एक जाना-पहचाना चेहरा है। इसके साथ ही, पुष्पा: द राइज – पार्ट 01 और आरआरआर की सुपर-सक्सेस के लिए धन्यवाद, प्रदर्शक बीस्ट को मौका देने के लिए तैयार होंगे। इसके ट्रेलर ने सभी का ध्यान खींचा है और ‘अरबी कुथु’ गाना हिंदी भाषी दर्शकों के लिए भी धूम मचा रहा है।”

फिल्म का हिंदी रीमेक राइट्स

फिल्म बीस्ट में विजय(Thalapathy Vijay) के अलावा पूजा हेगड़े (Pooja Hegde)भी हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसके हिंदी रीमेक राइट्स बॉलीवुड के एक टॉप प्रोड्यूसर को पहले ही बेचे जा चुके हैं।

Read Also : अर्पिता खान शर्मा और भांजे आहिल के साथ पार्टी एन्जॉय करते नजर आए 

Read Also : पीले फूलों के Bunch के साथ पोज देती हुई दिखी 

Read Also : फैंस ने सोशल मीडिया के जरिए ‘शर्माजी नमकीन’ पर आपने रिव्यू दिए 

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular