Homeमनोरंजन'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में फिर से हो सकती है दयाबेन...

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में फिर से हो सकती है दयाबेन की वापसी Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

आज समाज डिजिटल, अम्बाला :

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah : 13 साल से लोगो का मनोरंजन कर रहा ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ टीवी सीरियल है। इस शो से फैंस हर पल जुड़े रहना चाहते हैं। इस शो के मेंन करैक्टर जेठालाल और उनके परिवार के साथ-साथ भिड़े, डॉक्टर हाथी, टप्पू और पत्रकार पोपटलाल जैसे किरदारों को लोग बहुत ज्यादा पसंद कर रहे हैं। इस शो की दयाबेन बीते 3 साल से ज्यादा समय से पर्दे से गायब हैं ऐसे में फैंस दयाबेने की कमी को काफी याद भी कर रहे हैं। साथ ही फैंस उन्हें फिर से शो में देखने का इंतजार कर रहे है। इस बीच शायद फिर जल्द ही शो में दयाबेन की वापसी हो सकती है।

Read Also : सोशल मीडिया पर वायरल हुई बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर की बहन की शादी की फोटोज Shahid Kapoor’s Sister Wedding Pics

किस कारण दिशा वकानी ने छोड़ा था शो

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

दयाबेन का रोल निभा रही दिशा वकानी ने प्रेग्नेंसी के के चलते इस शो को छोड़ दिया था, इसके बाद से वह शो से दूर हैं। दिशा वकानी को फैंस और मेकर्स उन्हें वापस देखना चाहते हैं, लेकिन अब एक बार फिर से सोशल मीडिया पर दयाबेन की वापसी को लेकर की चर्चा हो रही है।

दिशा ने इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटो

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

दिशा वकानी ने इंस्टाग्राम के जरिये एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह होली खेलते नजर आ रहे हैं। दिशा वकानी ने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा है कि ‘होली आ रही है…’ इस तस्वीर देखकर लोग कंफ्यूज हो रहे हैं। दिशा वकानी के इस फोटो पर एक फैन ने लिखा है, ‘होली के बाद आ जाना प्लीज…’ एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘होली का दिन सुंदर होगा…’ कृपया होली के बाद गोकुलधाम आएं। वहीं एक अन्य ने लिखा, ‘होली पर आ जाती तो और मजा आता’।

तारक मेहता पर दिशा वकानी ने बनाई अपनी छाप

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

दिशा वकानी को ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से ब्रेक लिए काफी समय हो गया है लेकिन दयाबेन(दिशा वकानी) ने शो में अपने किरदार की ऐसी छाप छोड़ी है कि उनके फैन्स आज भी उन्हें याद करते हैं और उनका शो में इंतजार कर रहे है। दयाबेन(दिशा वकानी) के कई फैन्स कहते हैं कि उनके जैसा रोल करने वाला कोई नहीं है। बीच-बीच में कई बार खबरें आती हैं कि दिशा वापसी करने वाली हैं लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

Read Also : ‘आश्रम’ वेब सीरीज की बबिता की सबसे हॉट फोटोज Tridha Choudhury posted hot photos

Read Also : सोशल मीडिया पर आग लगा रहा अक्षरा का नया लेडी बॉस फोटोशूट Akshara Singh’s Photoshoot

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular