HomeमनोरंजनSushant's alleged suicide case - now Riya Chakraborty told himself innocent, said...

Sushant’s alleged suicide case – now Riya Chakraborty told himself innocent, said – God and complete trust in justice system: सुशांत कथित आत्महत्या मामला- अब रिया चक्रवर्ती ने बताया खुद को बेकसूर, कहा -भगवान और न्याय व्यवस्था पर पूरा भरोसा

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर अब मामला आगे बढ़ रहा है। सुशांत की मौत चालीस दिन बाद सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ बिहार मेंएफआईआर दर्ज की। अपनी एफआईआर में सुशांत के पिता ने कई खुलासे किए हैं। रिया चक्रवर्ती इस एफआईआर के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंची। उन्होंने इस मामले को मुंबई शिफ्ट करने की अपील की है। इस बीच रिया चक्रवर्ती पर तमाम आरोप लगाए जा रहे हैं जिसकेखिलाफ रिया चक्रवर्ती आज अपनी चुप्पी तोड़ी और खुद को निर्दोश बताया। उन्होंने कहा कि उन्हें न्याय व्यवस्था और भगवान पर पूरा भरोसा है।

रिया चक्रवर्ती ने एक वीडियो रिलीज कर खुद को बेगुनाह बताया है। रिया ने वीडियों कहा कि ‘मुझे भगवान और न्यायतंत्र पर पूरा भरोसा है। मुझे इंसाफ जरूर मिलेगा। मेरे बारे में कई बड़ी बातें कही गईं। मुझे इस बारे में अभी कोई टिप्पणी करने से मेरे वकील ने मना किया है।’ बता दें रिया चक्रवर्ती पिछले एक साल से सुशांत के साथ र ह रही थी। हालांकि रिया ने कहा कि सुशांत की आत्महत्या में मेरा कोई हाथ नहीं है। रिया ने याचिका में लिखा कि वह 8 जून को सुशांत का फ्लैट छोड़कर अपने घर चली गई थीं। रिया ने कहा कि सुशांत डिप्रेशन से जूझ रहे थे और एंटी डिप्रेशन दवा भी ले रहे थे। इसके अलावा रिया ने याचिका में यह भी कहा कि सीआरपीसी की धारा 177 के मुताबिक आपराधिक मामले की जांच और सुनवाई केवल वहीं हो सकती है, जहां अपराध हुआ हो। इसके साथ ही उन्होंने केस को मुंबई ट्रांसफर करने की मांग की।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular