HomeमनोरंजनSushant Singh drug case - NCB files 12,000 pages charge sheet: सुशांत...

Sushant Singh drug case – NCB files 12,000 pages charge sheet: सुशांत सिंह ड्रग मामला-एनसीबी ने दाखिल की 12,000 पन्नों की चार्जशीट, रिया, शौविक चकवर्तीसमेत 33 आरोपी

नई दिल्ली। नारकोटिक्स विभाग ने सुशांत सिंह राजपूत मौत केमांमले आज चार्जशीट कोर्ट मेंदाखिल की। एनसीबी द्वारा 12000 पन्नों की चार्जशीट स्पेशल एनडीपीएस कोर्ट मेंदाखिल की गई। इस चार्जशीट में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती समेत 33 लोगों को आरोपी बनाया गया है। इसके अलावा 200 लोगों को गवाह बनाया गया है। चार्जशीट की हार्ड कॉपी 12000 पन्नों की है,जबकि डिजिटल फॉर्मेट में यह 50000 पेज की है। गौरतलब है कि 14 जून को सुशांत सिंह ने कथित तौर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। इसकी जांच अब सीबीआई, एनसीबी और ईडी तीनों केंद्रीय एजेंसियां कर रही हैं। सुशांत सिंह राजपूत की कथित फांसी लगाकर मरने के मामले में ईडी ने जांच में रिया चक्रवर्ती, उसके भाई शोविक चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत के कुछ कर्मचारियों के बीच निजी व्हाट्सएप चैट में ड्रग्स की बातचीत सामने आई थी। जिसके बाद एनसीबी ने अगस्त में ड्रग्स मामले में जांच शुरू की थी।
एनसीबी ने उन सभी पर सुशांत सिंह राजपूत के लिए ड्रग्स की खरीद और आपूर्ति करने का आरोप लगाया गया है। अपनी 6 महीने की जांच में एजेंसी ने महाराष्ट्र में कई ठिकानों पर छापेमारी की और शहर में और बॉलीवुड के भीतर चल रहे ड्रग्स रैकेट का पदार्फाश किया था।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular