Homeमनोरंजन‘भाभी जी घर पर हैं’ कि शुभांगी अत्रे का बर्थडे, रियल लाइफ...

‘भाभी जी घर पर हैं’ कि शुभांगी अत्रे का बर्थडे, रियल लाइफ में बेहद अलग ग्लैमरस

शुभांगी अत्रे आज अपना 41वां जन्मदिन मना रही हैं। रियल लाइफ में बेहद अलग ग्लैमरस दिखती हैं।

आज समाज डिजिटल, मुंबई :
शुभांगी अत्रे टीवी शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ में ‘अंगूरी भाभी’ का किरदार निभाकर घर-घर में मशहूर हो गई हैं। शिल्पा शिंदे ने जब इस सीरियल को छोड़ा तो किसी ने नहीं सोचा था कि शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre)को उनकी जगह इतना प्यार मिलेगा, लेकिन अपनी शानदार एक्टिंग के दम पर वह दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रहीं। शुभांगी अत्रे आज अपना 41वां जन्मदिन मना रही हैं। शुभांगी अत्रे दरअसल मध्य प्रदेश की रहने वाली हैं।

 शुभांगी अत्रे मिस मध्य प्रदेश भी रह चुकी हैं. इतना ही नहीं 'भाभी जी घर पर हैं' के पहले वो ‘कस्तूरी’, ‘कसौटी ज़िंदगी की’, ‘दो हंसों का जोड़ा’ और ‘चिड़ियाघर’ जैसे सीरियल्स में भी नजर आ चुकी हैं. इंस्टाग्राम पर भी शुभांगी अत्रे काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. (फोटो साभार: shubhangiaofficial/instagram)

टिपिकल गुजराती स्टाइल में साड़ी और सर पर पल्लू लेने वालीं शुभांगी अत्रे रियल लाइफ में रील लाइफ से बहुत अलग हैं। उनकी तस्वीरें देखकर शायद आप दंग रह जाएंगे कि शुभांगी कितनी ग्लैमरस और स्टाइलिश दिखती हैं।

Shubhangi Atre celebrates her birthday on the sets of Bhabiji Ghar Par Hai; see pics - Times of India

सीरियल्स में भी नजर आ चुकी हैं

शुभांगी अत्रे मिस मध्य प्रदेश भी रह चुकी हैं। इतना ही नहीं ‘भाभी जी घर पर हैं’ के पहले वो ‘कस्तूरी’, ‘कसौटी ज़िंदगी की’, ‘दो हंसों का जोड़ा’ और ‘चिड़ियाघर’ जैसे सीरियल्स में भी नजर आ चुकी हैं। इंस्टाग्राम पर भी शुभांगी अत्रे काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

Read Also : अर्पिता खान शर्मा और भांजे आहिल के साथ पार्टी एन्जॉय करते नजर आए Salman khan Nephew Ahil Birthday

असल जिंदगी में शुभांगी अत्रे ट्रेन्ड कत्थर डांसर हैं। यहां तक कि पहले भी वो कई शहरों में कत्थक परफॉर्मेंस (Kathak Performance)दे चुकी हैं। शुभांगी अत्रे नेशनल कॉम्पिटेशन (national competition)भी जीत चुकी है। अब शुभांगी अत्रे रियल लाइफ से बेहद अलग ग्लैमरस दिखती हैं।

Bhabiji Ghar Par Hain actress Shubhangi Atre reveals that she will remember this birthday forever

शुभांगी अत्रे को किसी ने सलाह दी थी कि उनका चेहरा पारंपरिक महिला का है इसलिए उन्हें सीरियल में ट्राई करना चाहिए। इसी दौरान ऑडिशन देते हुए उनका सेलेक्शन ‘कस्तुरी’ सीरियल में लीड रोल के लिए हो गया और वो एक्ट्रेस बन गईं।

यहां तक कि फैंस को भी शुभांगी अत्रे का ग्लैमरस अंदाज(glamorous style) अधिक पसंद आता है। शुभांगी अत्रे की ग्लैमरस और स्टाइलिश तस्वीरें हर कोई देखते रह जाता है।

Shubhangi Atre Birthday Special

Read Also : अर्पिता खान शर्मा और भांजे आहिल के साथ पार्टी एन्जॉय करते नजर आए Salman khan Nephew Ahil Birthday

Read Also : पीले फूलों के Bunch के साथ पोज देती हुई दिखी Alia Bhatt Shared Picture

Read Also : फैंस ने सोशल मीडिया के जरिए ‘शर्माजी नमकीन’ पर आपने रिव्यू दिए ‘Sharmaji Namkeen’ Twitter Review

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular