HomeमनोरंजनShahrukh Khan Is Back "शाहरुख खान को ब्रांड की जरूरत नहीं है...

Shahrukh Khan Is Back “शाहरुख खान को ब्रांड की जरूरत नहीं है …ब्रांड को शाहरुख खान की जरूरत है।”

Shahrukh Khan Is Back

आज समाज डिजिटल, मुंबई :

Shahrukh Khan Is Back: बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान अभी तक फिल्म पठान के साथ बड़े पर्दे पर वापसी नहीं की है, लेकिन शाहरुख खान ने बार-बार दिखाया है कि उन्हें अपने फैंस को दीवाना बनाने के लिए एक एक और फिल्म की जरूरत नहीं है। दुबई के टूरिज्म के लिए एक advertisement शेयर करने के लिए मेगास्टार ने 8 मार्च (मंगलवार) दोपहर सोशल मीडिया का सहारा लिया है।

Read Also : Disha Patani’s Bikini Pics बिकिनी पहन इंटरनेट पर लगाई आग, तस्वीर देख फैंस बोले- ‘हाय गर्मी’
शाहरुख खान ने खुले हाथों से अपने खास पोज को करते हुए वीडियो की शुरुआत करते हैं। इस पोज़ को देखकर पता लगता है की वह दुबई में किसी फिल्म में काम कर रहे है। इस बीच शाहरुख खान अपनी बेटी सुहाना का फोन आता है। फिर वह दुबई की सड़कों पर घूमते हुए, आसपास के लोगों के साथ नाचते हुए और यहां तक ​​कि शहर की शानदार सड़कों पर डबिंग करते हुए दिखे गए है।

DDLJ का एक थ्रोबैक Shahrukh Khan in dubai video

शाहरुख खान दुबई के लोगों के साथ बातचीत करते हुए, वह अपने लंबे बालों को दिखाते हैं। उन्होंने एक होने वाली दुल्हन को उसकी शादी का गाउन चुनने में हेल्प की है, जो कि उनकी फिल्म, DDLJ का एक थ्रोबैक लगता है, जिसमें एक सिम्मलर मूवमेंट था। साथ ही वह समुद्र तट पर फुटबॉल खेलने वाले छोटे बच्चों के के साथ भी देखा जाता है।
वह एक पार्टी में जाते है और फिर घर लौटने के साथ दिन खत्म होता है, उन्हें सुहाना का एक बार फिर फोन आता है। जब सुहाना उसके दिन के बारे में पूछती है, तो वह जवाब देते है कि उसकी वजह से उसका अब तक का सबसे अच्छा दिन रहा।

फैंस ने लिखा

Shahrukh Khan Is Back
Shahrukh Khan Is Back

वीडियो को देखकर उनके फैंस काफी खुश नजर आ रहे है। एक फैन ने लिखा, “ब्रांड शाहरुख खान वापस आ गए हैं और आप इसके बारे में कुछ भी नहीं कर सकते हैं,” जबकि दूसरे फैन ने लिखा, “यह साबित हो गया कि शाहरुख खान को ब्रांड की जरूरत नहीं है …..ब्रांड को शाहरुख खान की जरूरत है।”

शाहरुख ने पिछले हफ्ते ही अपनी फिल्म पठान की रिलीज की तारीख बताई है। फैंस बेसब्री से शाहरुख की वापसी का इंतजार कर रहे हैं। बुधवार की सुबह, शाहरुख खान ने फिल्म के लिए एक टीज़र जारी किया, जिसमें दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी हैं, और 25 जनवरी, 2023 रिलीज की तारीख की पुष्टि की। ट्विटर पर कई लोगों ने हैशटैग #KINGISBACK के साथ फुटेज को रीपोस्ट किया। दीपिका और जॉन ट्रेलर में शाहरुख के व्यक्तित्व का परिचय देते हैं।

Shahrukh Khan Is Back

Read Also : Nora Fatehi New Dress Look इस तस्वीर में ड्रेस की स्ट्रेप खिसकाती दिखाई दीं नोरा फतेही

Read Also : Georgia Andriani Bold Photoshoot अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी ने बोल्ड लुक से लगाई आग

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular