HomeमनोरंजनSaas bahu's different style will be seen in Hamari Wali Goodnews: बहू...

Saas bahu’s different style will be seen in Hamari Wali Goodnews: बहू बेटे को बच्चे की खुशी देने के लिए सास होगी प्रेगनेंट , ‘हमारी वाली गुडन्यूज’ में दिखेगा सास बहू का अलग अंदाज

जी टीवी के धारावाहिक ‘हमारी वाली गुडन्यूज’ जल्द ही दर्शकों को नए एंगल और बेहद मनोरंजक रूप में नजर आने वाला है। इस धारावाहिक सेसमाज की अलग ही तस्वीर देखने को मिलेगी। ‘हमारी वाली गुडन्यूज’ धारावाहिक ने सास बहू के रिश्ते को एक अलग अंदाज और एंगल मेंपेश किया है। अबतक के धारावाहिकों में जहां सास बहू को एक दूसरे के एंटी ही दिखाया जाता रहा है लेकिन अब इस धारावाहिक में सास बहू बहुत ही अच्छी सहेलियों के अंदाज में दिखेंगी। यहां तक कि बहूं की खुशी के लिए सास दोबारा प्रेगनेंट होने को तैयार हो जाती है। असल में क्या है इस धारारवाहिक की कहानी का अंदाज..जानिए जूही परमार के साथ…जूही परमार इस धारावाहिक में सास की भूमिका निभा रही है। जूही परमार रेणूका की भूमिका में लोगों को अपने किरदार के हर रंगों से इंटरटेन करेंगी।
-हमारीवाली गुड न्यूज का कॉन्सेप्ट और इसकी खासियत क्या है?
हमारीवाली गुड न्यूज के मेकर्स ने इसमें सास-बहू के रिश्तों को एक बिल्कुल नया ट्विस्ट दिया है और इन रिश्तों का मतलब ही बदल दिया है! हर परिवार की तरह तिवारी परिवार भी अपने घर में एक नन्हें मेहमान के आने की गुड न्यूज सुनने को तरस रहा है, जो उनकी जिंदगी में खुशियां लेकर आएगा। लेकिन इस बार मामला जरा अलग है! यहां बच्चे ना हो पाने पर अपनी बहू को नीचा दिखाने या उस पर दबाव डालने की बजाय एक सास खुद ही पहल करेगी। वो अपनी उम्र और ‘लोग क्या कहेंगे’ जैसी बातों को दरकिनार करके अपने पति के साथ मिलकर एक बच्चे को जन्म देने का फैसला करती है ताकि वो परिवार में वह गुड न्यूज दे सकें, जिसका उन सभी को इंतजार है। आखिर जब स्थितियां खराब हों और कोई उम्मीद नजर ना आए तो अपने परिवार के सहारे से बेहतर और क्या हो सकता है! ऐसे अनोखे परिदृश्य में जहां सास बनी है बहू की आस, वहीं सास-बहू का इस दिल छू लेने वाला ये अनोखा सफर आप सभी के दिल में उतर जाएगा!
– अपने किरदार के बारे में कुछ और बताएं?
रेणुका एक समझदार और व्यवहारिक गृहिणी हैं, जिनके दिल में भगवान का डर है। उनकी बहू के साथ उनका रिश्ता एक अलग मोड़ पर पहुंच जाता है, जब उन्हें पता चलता है कि उनकी बहू बच्चे को जन्म नहीं दे सकती, और फिर वो अपने पति के साथ मिलकर खुद बच्चा पैदा करने का एक बड़ा फैसला लेती हैं। यह ख्याल जितना अनोखा है, उतना ही चुनौतीपूर्ण भी है। मेरे लिए तो यह एक बिल्कुल ताजगी भरा और दिलचस्प किरदार है। उन्हें उस तरह के भाव प्रदर्शित करते और अपने परिवार के साथ इस तरह के अनोखे रिश्ते निभाते देखना हर परिवार के लिए वाकई मजेदार होगा।
– हमारी वाली गुड न्यूज के लिए शूटिंग का अपना अनुभव बताएं?
हमने अभी-अभी पूरे जोर-शोर से इस शो की शूटिंग शुरू की है और अब तक यह सफर मजेदार रहा। सारी टीम वाकई बहुत स्वीट और सपोर्टिव है। शक्ति (आनंद), सृष्टि (जैन) और राघव (तिवारी) बड़े पेशेवर कलाकार हैं और अब तक उनके साथ शूटिंग करके बहुत मजा आया।
– कोविड-19 के दौरान शूटिंग करने का अनुभव कैसा रहा?
न्यू नॉर्मल काफी अनोखा और चैलेंजिंग है, लेकिन मुझे लगता है हमें इसकी आदत डालनी होगी। यह महामारी अब भी जारी है और हमें बाहर निकलने से पहले सभी जरूरी सावधानियां रखनी होगी। मेरे घर पर मेरे पेरेंट्स और एक छोटा बच्चा है, इसलिए मैं ज्यादा सावधानियां बरतती हूं। जब भी मैं शूटिंग नहीं कर रही होती हूं तो पूरा समय मास्क पहनती हूं। मैं किसी भी चीज को छूने या पहनने से पहले उसे सैनिटाइज करती हूं। सेट पर हर कमरे में सैनिटाइजर होता है और हमारे सारे क्रू सदस्य हर वक्त मास्क और फेस शील्ड पहने रहते हैं। हम सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों और सरकार द्वारा जारी दिशानिदेर्शों का पालन भी करते हैं।
– जैसा कि आपने बताया कि यह शो एक सास और उसकी बहू के बीच एक अनोखे रिश्ते की बात करता? आखिर इस रिश्ते को इतना आम क्यों बना दिया गया है?
हम सभी ने सास-बहू की ऐसी कहानियां देखी हैं, जिसमें दोनों एक दूसरे के साथ अच्छा व्यवहार नहीं करटीन या एक दूसरे के खिलाफ साजिश करती रहती हैं। हालांकि अब वक्त बदल गया है। मुझे लगता है कि एक सास और एक बहू आज के समय में दोस्त हो सकती हैं और उनके बीच बहुत अच्छा रिश्ता हो सकता है। कुछ शोज में सास-बहू का अच्छा रिश्ता भी दिखाया गया है, लेकिन हमारीवाली गुड न्यूज इस रिश्ते को एक नए स्तर पर ले जाता है। इस शो के निमार्ताओं ने सास-बहू के रिश्तों को एक दिलचस्प मोड़ दिया है और उनके रिश्तों की एक नई परिभाषा गढ़ी है। यह कहानी भी बड़ी अनोखी है और एक सास का अपने बेटे और बहू के लिए बच्चा पैदा करना भी बड़ी अलग बात है। मुझे यकीन है कि यह उस आम विचारधारा को तोड़ेगा जो सभी ने अपने जहन में बना रखी है।
– जैसा कि आपने बताया कि इस शो में एक सास अपनी बहू और बेटे के लिए गर्भधारण करती है। वैसे तो यह एक अनोखा कॉन्सेप्ट है, लेकिन इस तरह की बातों को भारत में आज भी वर्जित माना जाता है। क्या इस शो को लेकर आपके मन में कोई आशंका थी?
जी बिल्कुल नहीं। असल में मुझे इसकी स्क्रिप्ट और आपस में भूमिकाएं बदलने वाली बात बहुत अच्छी लगी और इसलिए मैं इस शो का हिस्सा हूं। हां, एक सास का अपनी बहू के लिए अपने पति के साथ बच्चा पैदा करने का विचार थोड़ा अलग है, जो लोगों को जरा अटपटा लग सकता है, लेकिन लोग सबसे ज्यादा उस स्थिति की खूबसूरती महसूस करेंगे, जहां एक गुड न्यूज पाने की खातिर एक दूसरे पर दोष मढ़ने या उंगली उठाने के बजाय पूरा परिवार एक साथ आएगा।
मैं इस शो के विचार में पूरी तरह यकीन रखती हूं, जो यह बताता है कि जब आप निराशा में हों और कोई उम्मीद नजर ना आए तो आपके परिवार से बेहतर सहारा क्या हो सकता है! इसलिए मैं इस शो को लेकर बेहद उत्साहित हूं और इसे लेकर मुझे किसी भी तरह की आशंका नहीं है।
– अपने दो दशक के लंबे करियर में आपने कई तरह के शोज किए हैं। अपने अब तक के सफर के बारे में बताइए और यह भी बताइए कि इस शो ने आपको क्यों आकर्षित किया?
मुझे यह देखकर बेहद खुशी होती है कि मैं टेलीविजन इंडस्ट्री में 21 वर्षों से काम कर रही हूं और आज भी मुझे इस तरह के दमदार लीड रोल्स आॅफर हो रहे हैं। यह इस बात का प्रमाण है कि मेरे फैंस मुझे बहुत प्यार करते हैं। मैंने अपने करियर में कई तरह के शोज किए हैं। हालांकि मेरा मानना है कि हमारीवाली गुड न्यूज में वो बात है, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देगी। मैंने बीते कुछ वर्षों में बहुत-सी स्क्रिप्ट्स पढ़ीं लेकिन जब मुझे इस शो का आॅफर मिला, तो मेरे चेहरे पर तुरंत एक मुस्कान आ गई। इस शो की कहानी बड़ी अनोखी है। रेणुका एक पक्के इरादों वाली और भगवान से डरने वाली एक खुशमिजाज गृहिणी है, जो अपनी बहू के लिए बच्चा पैदा करने को भी तैयार हो जाती है। ये ख्याल बड़ा नेक है लेकिन साथ ही बड़ा चुनौतीपूर्ण भी है।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular