Homeमनोरंजन‘वास्तु’ में होंगे मेहंदी, हल्दी और संगीत के कार्यक्रम Ranbir-Alia Wedding

‘वास्तु’ में होंगे मेहंदी, हल्दी और संगीत के कार्यक्रम Ranbir-Alia Wedding

Ranbir-Alia Wedding

आज समाज डिजिटल, मुंबई :
Ranbir-Alia Wedding :
 जिसका आप-हम और पूरा बॉलीवुड इंतजार कर रहे थे, वो पल आने वाला है. बॉलीवुड के लवबर्ड्स रणबीर कपूर-आलिया भट्ट शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। दोनों 7 फेरे लेकर अपनी जिंदगी की नई पारी की शुरुआत करने वाले हैं। अगले हफ्ते कपूर और भट्ट परिवार में मस्ती और मस्ती का माहौल रहने वाला है। हाल ही में खबर आई थी कि रणबीर ने 8 दिनों के लिए वास्तु बिल्डिंग का बैंक्वेट बुक किया है। पहले कहा जा रहा था कि रणबीर-आलिया आरके स्टूडियो में शादी के बंधन में बंध जाएंगे लेकिन अब वेडिंग वेन्यू को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट शादी के बंधन में बंधने जा रहे है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि दोनों अब भी एक ही बिल्डिंग में साथ रहते हैं और दोनों शादी की ज्यादातर रस्में यहीं करने की प्लानिंग कर रहे हैं। इसलिए संभव है कि शादी चेंबूर के आरके स्टूडियो में नहीं बल्कि पाली हिल स्थित ‘वास्तु’ में होगी।

PHRA से इसलिए लेनी होगी परमिशन

अपनी शादी को खास बनाने के लिए रणबीर कपूर अपनी बिल्डिंग और रोड पर कुछ डेकोरेशन करने की प्लानिंग कर रहे हैं, लेकिन इसके लिए उन्हें पहले पाली हिल रेजिडेंट्स एसोसिएशन (PHRA) से परमिशन लेनी होगी। इसलिए कयास लगाए जा रहे हैं शादी का बैंड आरके स्टूडियो में न बजकर वास्तु हाउस में बज सकता है।

‘वास्तु’ में होंगे मेहंदी, हल्दी और संगीत के कार्यक्रम

A Round Up Of All The Alia Bhatt-Ranbir Kapoor Wedding Rumours So Far

13 तारीख को मेहंदी और 14 अप्रैल को हल्दी और संगीत का कार्यक्रम हैं, जो कहा जा रहा है कि ‘वास्तु’ में ही होगा। बांद्रा स्थित वास्तु अपार्टमेंट में रणबीर कपूर सातवें मंजिल पर रहते हैं, वहीं आलिया भट्ट का अपार्टमेंट इसी टावर में पांचवें मंजिल पर है। ये अपार्टमेंट 2460 स्वायर फीट है। ये मुंबई के सबसे पॉश इलाके में बना है। खास बात ये है कि 12 मंजिला यह कॉम्प्लेक्स कपूर परिवार के कृष्णा राज बंगले के पास है।

शुभ मुहूर्त में लेंगे फेरे

दोनों की शादी के लेकर पहले खबर थी कि वो 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधेंगे फिर शादी की तारीख 17 हुई। अब अपडेट है कि रणबीर और आलिया 15 अप्रैल को पंजाबी परंपरा का पालन करते हुए शादी करेंगे और फिर रात में 2 बजे से 4 बजे के बीच 7 फेरे लेंगे, यानी कि 16 अप्रैल की सुबह-सुबह ये शादी होगी। शादी के बाद तस्वीरों को मीडिया के साथ शेयर किया जाएगा।

लकी नंबर ‘8’ का भी शादी से है खास कनेक्शन

Ranbir Kapoor-Alia Bhatt Marriage: Date, Venue, Guest List – All You Need To Know About The Couple's Wedding - Onhike

कपूर खानदान ने शादी के लिए 16 तारीख को क्यों चुना? अब ये सवाल लोगों के मन में बना हुआ है। रणबीर और उनके मम्मी-पापा का लकी नंबर 8 रहा है। 15 अप्रैल की रात जब यानी 16 की सुबह जब शुभ मुहूर्त में वो फेरे लेंगे तो तारीख 16- महीना 4- और साल 2022, जिसका जोड़ होता है 2042 अब जब 2+0+4+2 को जोड़ा जाता है तो 8 आता है, जो होने वाले दूल्हे राजा का लकी नंबर है।

Ranbir-Alia Wedding

Read Also : अर्पिता खान शर्मा और भांजे आहिल के साथ पार्टी एन्जॉय करते नजर आए Salman khan Nephew Ahil Birthday

Read Also : पीले फूलों के Bunch के साथ पोज देती हुई दिखी Alia Bhatt Shared Picture

Read Also : फैंस ने सोशल मीडिया के जरिए ‘शर्माजी नमकीन’ पर आपने रिव्यू दिए ‘Sharmaji Namkeen’ Twitter Review

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular