Homeमनोरंजन‘पॉवरी गर्ल’ ने सिर पर पल्लू रखकर की बनाई वीडियो Pawri Ho...

‘पॉवरी गर्ल’ ने सिर पर पल्लू रखकर की बनाई वीडियो Pawri Ho Rahi Hai’s Video

Pawri Ho Rahi Hai’s Video

आज समाज डिजिटल, अम्बाला : 

Pawri Ho Rahi Hai’s Video : पिछले साल एक लड़की ने इंटरनेट पर एक वीडियो पोस्ट करके तहलका मचाया था। हर कोई ‘पॉवरी हो रही है'(Pawri Ho Rahi Hai) ट्रेंड में शामिल होकर मजेदार वीडियो पोस्ट कर रहा था। उसके बाद से लड़की(Pawri Girl) सेंसशनल स्टार बन चुकी है। इंस्टाग्राम पर करीब 2 मिलियन फॉलोअर्स हैं और वह लगातार कुछ न कुछ वीडियो पोस्ट करती रहती हैं। Pawri Girl के एक और वीडियो ने फिर से तूफान मचा दिया है। 

Pawri Girl का नया वीडियो हो रहा वायरल

‘पॉवरी गर्ल’ (Pawri Girl) दानानीर मोबिन (Dananeer Mobeen) वापस आ गई हैं और इस बार वह अपने फॉलोअर्स के लिए अपना एक नया वीडियो लेकर आई है। दानानीर(Pawri Girl) ने गुरुवार 3 मार्च को इंस्टाग्राम पर ‘पॉवरी हो रही है’ का एक नया वर्जन शेयर किया है।

इस वीडियो में दीवार पर टंगी एक तस्वीर में उनके पिता और भाई-बहन नजर आ रहे हैं और वहीं पर मौजूद दानानीर(Pawri Girl) ने बेहद ही शानदार वीडियो रिकॉर्ड किया। सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे इस वीडियो में उन्होंने बेहद ही क्यूट अंदाज में ‘पॉवरी हो रही है’ का नया वर्जन शूट किया। खुद दानानीर(Pawri Girl) ने एक बच्चे की तरह लिप-सिंक किया। बता दें कि लड़की का वीडियो वायरल होने के बाद दानानीर ने बच्ची की एक्टिंग करने की कोशिश की है।

 Pawri Ho Rahi Hai's Video
Pawri Ho Rahi Hai’s Video

पिछले साल वायरल होने से ट्रेडिंग में आई Pawri Girl

पाकिस्तान की सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हुईं दानानीर मुबीन(Pawri Girl) ने पिछले साल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था, जो इंटरनेट पर वायरल हुआ था।

संगीतकार यशराज मुखाटे द्वारा उनके वीडियो का मैशअप बनाने के बाद इस ट्रेंड ने भारत में लोकप्रियता हासिल की। रणवीर सिंह से लेकर बड़े नाम तक हर कोई इस ट्रेंड से जुड़ गया। अब वायरल हो रहे इस नए वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘यह मैं हूं और यह हमारा बाप हैं और यह हमारे बाप की पार्टी हो रही है।

Pawri Ho Rahi Hai’s Video

Read Also : ‘पठान’ के इंटरनेशनल लेग के लिए स्पेन जा रहे हैं शाहरुख खान, अपने ड्राइवर को गले लगाया Pathan Teaser Launch

Read Also : परिणीति सीरियल अभिनेता अंकुर वर्मा का कहना है कि मुझे अपने परिवार और मम्मी के हाथ के खाने की याद आती है कौन है अंकुर वर्मा Parineeti Serial

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular