HomeमनोरंजनPathaan Update: विदेश में रिलीज होने वाली सबसे बड़ी भारतीय फिल्म बनी...

Pathaan Update: विदेश में रिलीज होने वाली सबसे बड़ी भारतीय फिल्म बनी शाहरुख खान की ‘पठान’

आज समाज डिजिटल, मुंबई, (Pathaan Update): विवादों में रहने के बाद भी बालीवुड के बादशाह शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ सुर्खियां बटोरने में पीछे नहीं है। शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर यह फिल्म विदेश में रिलीज होने वाली सबसे बड़ी भारतीय फिल्म बन गई है। जानकारी के मुताबिक यशराज फिल्म्स ने इसे 100 से ज्यादा देशों में रिलीज करने की योजना को अमली जामा पहना दिया है विदेश में यह 2500 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज होने जा ही है। किसी भारतीय फिल्म को विदेश में मिले अब तक के यह सबसे ज्यादा स्क्रीन्स हैं।

एडवांस बुकिंग में 3 दिन में 14 करोड़ का कलेक्शन

बता दें कि इससे पहले गत सप्ताह पठान ने एडवांस बुकिंग में भी 14.66 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया था। भारत में 18 जनवरी को इस फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हुई थी और एक रिपोर्ट के मुताबिक, 21 जनवरी तक तीन दिन में ही फिल्म ने 14.66 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया था।

अब तक कमाए करीब 24 करोड़ रुपए

एडवांस बुकिंग से होने वाली कमाई अब करीब 24 करोड़ रुपए तक पहुंच चुकी है। सबसे ज्यादा एडवांस बुकिंग टिकटें बेचने का फिल्म ‘बाहुबली 2’ हिंदी का रिकॉर्ड तोड़ चुकी फिल्म ‘पठान’ की आज सुबह तक 8,05,915 टिकटें बिक चुकी हैं। फिल्म की तेलुगू और तमिल में भी एडवांस बुकिंग रफ्तार पकड़ रही है। यशराज फिल्म्स को उम्मीद है कि ये फिल्म दक्षिण भारत में भी अच्छा कारोबार करेगी।

भारत में कल बड़े पर्दे पर रिलीज होगी मूवी

भारत में पठान 25 जनवरी यानी कल बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। किंग खान पिछले चार साल से बड़े पर्दे से गायब हैं और दर्शकों की आंखें उन्हें देखने के लिए तरस गई हैं। अब वह पठान के जरिये सिल्वर स्क्रीन पर वापसी भी कर रहे हैं और ऐसे में अपने चहेते एक्टर को अरसे बाद बड़े पर्दे पर देखने के लिए उनके फैंस अपने फेवरेट स्टार को पहले ही दिन थिएटर में देखने के लिए उतावले हैं कि उन्होंने नागपुर में पूरा थिएटर ही बुक करवा लिया है। इस तरह शाहरुख के लिए उनकी यह कमबैक फिल्म काफी खास साबित हो सकती है।

‘बेशरम रंग’ गाने पर हो चुका है विवाद, बाद में सीन्स हटाए

गौरतलब है कि फिल्म के गाने ‘बेशरम रंग’ के रिलीज होते ही इस पर विवाद हो गया था। गाने में दीपिका पादुकोण ने भगवा रंग की बिकनी पहनी थी और इसके विरोध में कई नेता व संगठनों ने फिल्न रिलीज न होने देने की धमकी दी थी। विवाद बढ़ने के बाद गाने के विवादित सीन्स को हटाया गया है।

यह भी पढ़ें – Bojpuri Cinema: हरियाणवी डांसिंग क्वीन सपना चौधरी संग ठुमके लगाकर सुपरस्टार पवन सिंह ने मचाया धमाल

यह भी पढ़ें – Pathaan Trailer Date: दीपिका-शाहरुख की फिल्म ‘पठान’ के ट्रेलर की रिलीज से उठा पर्दा, इन दिन दिखेगी झलक

Connect With Us: Twitter Facebook 

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular