Homeमनोरंजनफिल्म समीक्षा: निरहुआ की लल्लू की लैला रिलीज, देखें अनपढ़ और पढ़े...

फिल्म समीक्षा: निरहुआ की लल्लू की लैला रिलीज, देखें अनपढ़ और पढ़े लिखों की लव स्टोरी ‘Lallu Ki Laila’ Release

‘Lallu Ki Laila’ Release

आज समाज डिजिटल, अंबाला:
‘Lallu Ki Laila’ Release : अब तक जुबली स्टार रहे दिनेश लाल निरहुआ की फिल्मों में से लल्लू की लैला बेहतरीन फिल्मों में से एक है। यह वर्ल्ड वाइड रिकार्ड्स के आॅफिसियल यू-ट्यूब चैनल पर रिलीज हो गई है। लल्लू की लैला में निरहुआ एक नहीं बल्कि इंडस्ट्री की दो-दो एक्ट्रेस के साथ दिख रहे हैं।

खूबसूरत अदाकारा यामिनी की अंदाज भी निराला

'Lallu Ki Laila' Release
‘Lallu Ki Laila’ Release

इस वीडियो में भोजपुरी इंडस्ट्री की क्वीन आम्रपाली दुबे और खूबसूरत अदाकारा यामिनी सिंह दिख रही हैं। फिल्म में आपको कॉमेडी, रोमांस, सस्पेंस और मर्डर मिस्ट्री का तगड़ा डोज देखने को मिल रहा है। इससे पहले इस फिल्म को दर्शकों ने सिनेमाघरों में भरपूर प्यार दिया था।

अनपढ़ता और देहातीपन आया आड़े

वर्ल्ड वाइड रिकार्ड्स चैनल और जितेंद्र गुलाटी प्रस्तुत वर्ल्ड वाइड रिकार्ड्स चैनल के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्म लल्लू की लैला एक ऐसे शख्स की कहानी है, जिसे शहर की पढ़ी लिखी लड़की आम्रपाली रिजेक्ट कर देती है। फिल्म में गांव देहाती लड़के किरदार में दिनेश लाल यादव हैं, जिन्हें अनपढ़ और देहातीपने की वजह से अपना प्यार नहीं मिल पाता।

मिली आम्रपाली से सुंदर लड़की से शादी की सलाह

तब निरहुआ की मां उसे कसम देती है कि वह शहर से किसी ऐसी लड़की से शादी करेगा, जो आम्रपाली दुबे से ज्यादा खूबसूरत है। ऐसी दुल्हन की तालाश में वह (निरहुआ) दमन पहुंचता है। जहां उनकी मुलाकात यामिनी सिंह से होती है और वह उससे प्यार कर बैठता है। कहानी में ट्विस्ट तब आता है, जब एक लड़की की हत्या में दिनेश लाल यादव को आरोपी बनाया जाता है।

पांच मार्च को यूट्यूब पर लांच

इस दौरान उसके साथ क्या-क्या होता है ये तो आपको 5 मार्च को यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुई फिल्म में देखने को मिलेगा। इस फिल्म के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं और निदेशक सुशील कुमार उपाध्याय हैं। फिल्म के सह-निमार्ता सुशील सिंह और प्रकाश जैस हैं। फिल्म के मुख्य कलाकार दिनेश लाल यादव निरहुआ, आम्रपाली दुबे, यामिनी सिंह, कनक पांडेय, सुशील सिंह, संजय पांडेय और प्रकाश जैस हैं।

‘Lallu Ki Laila’ Release

Read Also : ‘पठान’ के इंटरनेशनल लेग के लिए स्पेन जा रहे हैं शाहरुख खान, अपने ड्राइवर को गले लगाया Pathan Teaser Launch

Read Also : परिणीति सीरियल अभिनेता अंकुर वर्मा का कहना है कि मुझे अपने परिवार और मम्मी के हाथ के खाने की याद आती है कौन है अंकुर वर्मा Parineeti Serial

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular