Homeमनोरंजनकंगना रनौत फिल्म ‘धाकड़’ में 7 लुक्स में आएंगी नजर, देखे तस्वीरें

कंगना रनौत फिल्म ‘धाकड़’ में 7 लुक्स में आएंगी नजर, देखे तस्वीरें

* कंगना रनौत फिल्म में एजेंट अग्नि की भूमिका निभा रही हैं। * इस अवतार में पहले कभी नहीं देखा होगा। * फिल्म में दिव्या दत्ता और अर्जुन रामपाल भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

आज समाज डिजिटल, मुंबई :
कंगना रनौत अपनी आने वाली फिल्म ‘धाकड़’ से दर्शकों का दिल जीतने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। फिल्म में कंगना एक्शन से भरपूर भूमिका में नजर आएंगी। कंगना कथित तौर पर फिल्म में 7 अलग-अलग लुक में दिखाई देंगी। कंगना ने कुछ देर पहले एक क्लिप शेयर की थी। इस क्लिप के जरिए फिल्म के टीजर अनाउंसमेंट की जानकारी दी गई है। इसमें देखा जा सकता है कि कंगना वॉरियर अवतार में नजर आ रही हैं। वह कॉम्बैट अटायर में पहने दिख रही हैं। उन्होंने अपने हेयरस्टाइल के साथ भी एक्सपेरिमेंट किया है।

एजेंट अग्नि की भूमिका

Kangana Ranaut 7 Looks in Dhaakad

आपने कंगना रनौत को इस अवतार में पहले कभी नहीं देखा होगा। फिल्म में कंगना कई फाइट सीन करती नजर आएंगी। इन दृश्यों को एक अंतरराष्ट्रीय तकनीशियन द्वारा डिजाइन और कोरियोग्राफ किया गया है। वह फिल्म में एजेंट अग्नि की भूमिका निभा रही हैं। इस क्लिप को शेयर करते हुए कंगना रनौत ने लिखा, “अग्नि आ रही है… धाकड़ का टीजर आज आएगा।”

Kangana Ranaut 7 Looks in Dhaakad
Kangana Ranaut 7 Looks in Dhaakad

फिल्म के निर्देशक रजनीश घई ने कहा, “एक नया एक्शन स्टार उभर रहा है, धाकड़ के साथ, कंगना अपने लुक और आवाज को बदलने में उस्ताद बन गई हैं। हर लुक अनोखा है और हमने पहले कभी कंगना को इस तरह एक्शन करते नहीं देखा।” फिल्म में दिव्या दत्ता और अर्जुन रामपाल भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। अर्जुन और कंगना धाकड़ में आपस में लड़ते नजर आएंगे।

‘धाकड़’ टीजर आज होगा लॉन्च

Kangana Ranaut 7 Looks in Dhaakad
मंगलवार यानी 12 अप्रैल को ‘धाकड़’ का टीजर लॉन्च किया जाएगा, जिसमें कई चीजें देखने को मिलेंगी। टीजर को ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ से भी जोड़ा जा रहा है। फिल्म को कई अंतरराष्ट्रीय भाषाओं में डब किया गया है। ‘धाकड़’ दीपक मुकुट और सोहेल मक्लई द्वारा निर्मित है।

कंगना रनौत अपकमिंग फिल्म्स

Kangana Ranaut 7 Looks in Dhaakad
Kangana Ranaut 7 Looks in Dhaakad

‘धाकड़’ के अलावा, कंगना की कुछ अन्य फिल्में भी बन रही हैं। कंगना को ‘एमरजेंसी’ में बड़े पर्दे पर दिवंगत भारतीय प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के रूप में देखा जाएगा। उनके पास ‘तेजस’ और ‘सीताः द इनकार्नेशन भी हैं। कंगना ‘टीकू वेड्स शेरू’ के लिए प्रोड्यूसर भी बन चुकी हैं। फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर मुख्य भूमिका में हैं।

Read Also : अर्पिता खान शर्मा और भांजे आहिल के साथ पार्टी एन्जॉय करते नजर आए 

Read Also : पीले फूलों के Bunch के साथ पोज देती हुई दिखी 

Read Also : फैंस ने सोशल मीडिया के जरिए ‘शर्माजी नमकीन’ पर आपने रिव्यू दिए 

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular