HomeमनोरंजनHappy Sorry Day Movie 'हैप्पी सॉरी डे' जो लोगो को सिखाती है...

Happy Sorry Day Movie ‘हैप्पी सॉरी डे’ जो लोगो को सिखाती है सॉरी बोलना

Happy Sorry Day Movie

  • एक बच्ची ने सिखाया सॉरी बोलकर जीवन को आसान बनाना
    आज समाज डिजिटल, मुंबई
    फिल्म ‘हैप्पी सॉरी डे’ ऋचा गुप्ता फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत एक ऐसी फिल्म है जिसे आप अपने पूरे परिवार के साथ देख सकते है। ‘हैप्पी सॉरी डे’ ऋचा गुप्ता द्वारा प्रोडूस की गयी उनकी पहली फिल्म है, ऋचा गुप्ता जो पेशे से एक इंटरनेशनल कत्थक डांसर भी है। उनका कहना है कि ‘फिल्म इंडस्ट्री में काफी समय से लोगो को एक ऐसी फिल्म की तलाश थी जिसे वे अपने पूरे परिवार के साथ देख पाए।

इस फिल्म की पूरी सफलता का श्रेय उन्होने अपनी पूरी टीम को देते हुए कहा कि ‘हैप्पी सॉरी डे’ एक ऐसी फिल्म है जिसे पूरा परिवार एक साथ देख सकता है और फिल्म देखते हुए किसी को शर्म या असहजता महसूस नही होगी। ये फिल्म आज के दौर की फिल्मो से काफी अलग और एक सुलझी हुई फिल्म है। एक कम बजट में बनी अच्छी फिल्म है, जिसके निर्देशक मुकुल वर्मा ने बहुत ही खूबी से कहानी को एक सोशल मैसेज के साथ बताने की कोशिश की है। फिल्म की पूरी कास्ट ने बहुत ही अच्छा काम किया है।

Happy Sorry Day Movie

फिल्म की कहानी कुछ इस प्रकार है, आकाश (Ankit Hans) जो की एक आत्मकेंद्रित और अहंकारी व्यक्ति है। जो किसी को “सॉरी” नहीं कह सकता और अपने स्वभाव के कारण वह अपनी पत्नी के साथ कठिन समय से गुजर रहा है, जो उसे कुछ महीनों पहले छोड़ कर चली गई है। एक दिन अपनी बहन की शादी में शामिल होने के लिए शिमला जाते समय बस स्टेशन पर एक 8 वर्षीय लड़की सोहाना (Kashivi Grover) से उसकी मुलाकात होती है, जो स्कूल के एक ट्रिप के दौरान खो गई थी।

Happy Sorry Day Movie

रास्ते में बस ख़राब हो जाती है और मौसम के खराब होने की वजह से कोई और तरीका नहीं बचता और उसके ऊपर सोहाना के नखरे, आकाश के लिए उसकी बहन की शादी के लिए की गयी एक सामान्य यात्रा बड़ी हलचलों वाली यात्रा बन जाती है। लेकिन उस यात्रा और सोहाना की मासूमियत के माध्यम से आकाश अपने अहंकार को छोड़ना सीखता है और रिश्तों के लिए सॉरी कहना सीखता है।
यह डेढ़ घंटे की फिल्म आपको भावुक कर देगी और बचपन के बहुत रोचक तथ्यों के साथ बांधे रखेगी और यकिनन किसी भी इंसान को सॉरी शब्द के सटीक मायने और इसका प्रभाव समझाने में इस फिल्म के निर्माता -निर्देशक सफल हुए है।

Happy Sorry Day Movie

यह एक ऐसी फिल्म जिसे केवल 11 दिनों में शूट किया गया है और जिसे lockdown के समय पर एडिट किया गया फिल्म की पूरी शूटिंग दिल्ली एनसीआर और हिमाचल प्रदेश की सुन्दर वादियों में की गयी है।
आज दिल्ली के कनॉट प्लेस स्थित फिल्म डिवीजन के ऑडिटोरियम में इस फिल्म का प्रीमियम शो दिखाया गया जिसकी दर्शकों ने काफी प्रशंसा की। सभी का यही कहना था कि बहुत दिनों बाद इस तरह की एक थीम फुल मूवी देख कर उन्हें बहुत सुखद अनुभव हुआ क्योंकि आज के दौर में फिल्मों में फुहड़ता व अश्लीलता के कारण वह अपने समूचे परिवार के साथ किसी भी फिल्म को घर या सिनेमा हॉल में नहीं देख पाते हैं।

Happy Sorry Day Movie

Read Also : Nora Fatehi Spotted At Airport

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular