Homeमनोरंजनजाह्नवी कपूर लोखंडवाला में रहती हैं Happy Birthday Janhvi Kapoor

जाह्नवी कपूर लोखंडवाला में रहती हैं Happy Birthday Janhvi Kapoor

Happy Birthday Janhvi Kapoor

आज समाज डिजिटल, मुंबई : 

Happy Birthday Janhvi Kapoor : जान्हवी कपूर का जन्म 6 मार्च 1997 को मुंबई में हुआ था। बॉलीवुड की दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी और फिल्म निर्माता बोनी कपूर ने भी अपने माता-पिता के नक्शेकदम पर चलते हुए बॉलीवुड में एक खास जगह बनाई है। जाह्नवी की पहली फिल्म ‘धड़क’ हिट रही, जिसके बाद एक्ट्रेस ने एक के बाद एक कई बेहतरीन फिल्में बॉलीवुड को दी हैं। 2018 में अपनी पहली फिल्म देने वाली एक्ट्रेस ने न सिर्फ कम समय में सफल फिल्में दी हैं बल्कि अपनी दौलत में भी काफी इजाफा किया है। जान्हवी की 25वीं सालगिरह पर वह अपनी नेटवर्थ के बारे में बताती हैं।

Read Also : ‘अगर हम ठुमके ना मारे तो वो फिगर किस काम का’ Shilpa Shetty’s Upcoming Show

 Janhvi Kapoor Birthday
Janhvi Kapoor Birthday

करो़ड़ों की संपत्ति की मालकिन जाह्नवी कपूर

जाह्नवी कपूर भी अपनी मां श्रीदेवी की तरह खूबसूरत हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि महज 25 साल की एक्ट्रेस इतने कम समय में ही करोड़ों रुपये की संपत्ति की मालकिन बन गई हैं। जाह्नवी का नाम बॉलीवुड की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली एक्ट्रेस में शामिल हो गया है। पिछले साल एक बॉलीवुड वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक एक्ट्रेस की नेटवर्थ करीब 58 करोड़ रुपए है।

फिल्म के अलावा मॉडलिंग-एंडोर्समेेंट से जाह्नवी की कमाई

late night celebration
late night celebration

जाह्नवी कपूर की दौलत का ये आंकड़ा पिछले साल का है। इस साल उनकी संपत्ति में और इजाफा हुआ होगा। एक्ट्रेस अपनी एक फिल्म के लिए करीब 5 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं। इसके अलावा वह एंडोर्समेंट और मॉडलिंग से भी अच्छी खासी कमाई करती हैं। जाह्नवी न सिर्फ कमाई के मामले में टॉप पर हैं बल्कि खुलकर डोनेट भी करती हैं। दिलदार अभिनेत्री अच्छे काम के लिए कई सामाजिक संगठनों का समर्थन करती है।

जाह्नवी कपूर लोखंडवाला में रहती हैं

जाह्नवी कपूर की एक बहन खुशी कपूर और सौतेली बहन अंशुला कपूर और भाई अर्जुन कपूर हैं। अर्जुन और अंशुला बोनी कपूर की पहली पत्नी के बच्चे हैं। श्रीदेवी जब जिंदा थीं तो उनके बीच कोई खास बॉन्डिंग नहीं थी, लेकिन श्रीदेवी के निधन के बाद अर्जुन ने अपनी बेसुध बहनों का बहुत इमोशनल सपोर्ट किया। अब ये आपस में मिलते जुलते रहते हैं। जाह्नवी कपूर अपने परिवार के साथ मुंबई के पॉश लोखंडवाला इलाके में रहती हैं। उसका घर समुद्र की ओर है।

‘धड़क’, ‘द कारगिल गर्ल’, ‘गुंजन सक्सेना’, ‘गुड लक जेरी’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं जाह्नवी कपूर जल्द ही ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ और ‘तख्त’ में नजर आएंगी।

Happy Birthday Janhvi Kapoor

Read Also : आधी रात को पूल में नजर आए तेजस्वी-करण Tejasswi-Karan Pool Video

Read Also : फैंस के लिए सोशल मीडिया पर भी शेयर कीं शादी कीं तस्वीरें Wedding Photos Of Ishita Advani

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular