Homeमनोरंजनअमेज़न ओरिजिनल सीरीज़ ‘गिल्टी माइंड्स’ का ट्रेलर रिलीज़ Guilty Minds Trailer

अमेज़न ओरिजिनल सीरीज़ ‘गिल्टी माइंड्स’ का ट्रेलर रिलीज़ Guilty Minds Trailer

Guilty Minds Trailer 

आज समाज डिजिटल, मुंबई :
Guilty Minds Trailer : 
अमेज़न ओरिजिनल सीरीज़ ‘गिल्टी माइंड्स’ का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है। प्राइम वीडियो ने इस आगामी लीगल ड्रामा को सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर दिया है। इस सीरीज में श्रिया पिलगांवकर और वरुण मित्रा लीड रोल में हैं। ‘गिल्टी माइंड्स’ 22 अप्रैल, 2022 को अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी।

पर्सनल लाइफ भी प्रभावित

‘गिल्टी माइंड्स’ के 1:57 मिनट के इस ट्रेलर की शुरुआत कोर्टरूम से होता है, जहां वरुण-श्रिया वकिल के रूम में कई सारे केस को लेकर बहस करते दिखते हैं। दोनों एक के बाद केस के लिए लड़ते हैं और केस की वजह से उनका पर्सनल लाइफ भी प्रभावित होता दिखता है। हालांकि दोनों किसी हद तक जा कर अपने केस को जीतना चाहते थे।

‘गिल्टी माइंड्स’ उनके दो सफल वकीलों पर आधारित

Guilty Minds trailer out, Shriya Pilgaonkar, Varun Mitra are on opposite  sides of law in the courtroom drama - Binge Watch News

गिल्टी माइंड्स की क्रिएटर और डायरेक्टर शेफाली भूषण का कहना है कि ‘गिल्टी माइंड्स’ उनके दो सफल वकीलों पर आधारित एक सीरीज से ज्यादा है जो न्याय और अपने क्लाइंट्स के लिए लड़ते हैं। इसमें वह सब कुछ है जो मैंने अपने परिवार के माध्यम से कानून के बारे में सीखा है। बड़े होने के दौरान, मेरे घर में डिनर टेबल पर कानून(लॉ) लगातार चर्चा का विषय हुआ करता था और मैं हमेशा से इसमें दिलचस्पी लेती रही हूं। इसलिए मैं लीगल सिस्टम पर एक वास्तविक दृष्टिकोण प्रस्तुत करना चाहती थी और अलग-अलग केसेज के जरिए गिल्टी माइंड्स इसकी पड़ताल करती है।

Guilty Minds Trailer

Read Also : अर्पिता खान शर्मा और भांजे आहिल के साथ पार्टी एन्जॉय करते नजर आए Salman khan Nephew Ahil Birthday

Read Also : पीले फूलों के Bunch के साथ पोज देती हुई दिखी Alia Bhatt Shared Picture

Read Also : फैंस ने सोशल मीडिया के जरिए ‘शर्माजी नमकीन’ पर आपने रिव्यू दिए ‘Sharmaji Namkeen’ Twitter Review

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular