Homeमनोरंजनक्रिकेटर हरभजन सिंह के नाम से मिली लोकप्रियता Geeta Basra Birthday

क्रिकेटर हरभजन सिंह के नाम से मिली लोकप्रियता Geeta Basra Birthday

Geeta Basra Birthday

आज समाज डिजिटल, मुंबई :

Geeta Basra Birthday : गीता बसरा एक अभिनेत्री, मॉडल हैं, जिनका जन्म 13 मार्च 1984 को यूके में हुआ था। क्रिकेटर हरभजन सिंह का नाम बॉलीवुड में काम करने के बाद गीता को ज्यादा लोकप्रियता मिली। उनकी लव स्टोरी में रोने और जश्न मनाने, फिर मिलने जैसे तमाम फिल्मी मसाले हैं।

हरभजन सिंह एक बार लंदन में क्रिकेट मैच खेलने गए हुए थे, इसी दौरान उन्होंने गीता बसरा का एक वीडियो सॉन्ग ‘वो अजनबी’ देखा। खूबसूरत गीता को देखते ही भज्जी पा का दिल आ गया। इस कदर बेकरार हो गए कि गीता से मिलने की तरकीब खोजने लगे।

Read Also : चिरंजीवी की अगली फिल्म के लिए चार्ज किये कितने करोड़ Shruti Haasan Fees For Upcoming Film

Geeta Basra
Geeta Basra

गीता बसरा का नंबर ढूंढ़ने में हरभजन सिंह को कोई खास दिक्कत नहीं हुई, क्योंकि उनकी बॉलीवुड में ठीकठाक जान पहचान थी। मैच जीतने के बाद अपने एक फ्रेंड से गीता का नंबर लिया और उनसे मिलने की ख्वाहिश जाहिर की। गीता बसरा ने हरभजन सिंह का मैसेज देखने के बाद करीब 4 दिन तक रिप्लाई नहीं दिया। यहां एक-एक पल भज्जी के लिए काटना मुश्किल हो रहा था। रिप्लाई नहीं मिलने से दुखी हो गए। बाद में गीता ने मैच जीतने की बधाई तो दोस्ती का सिलसिला चल पड़ा। (Geeta Basra Birthday)

गीता बसरा ने एक बार हरभजन सिंह को मैसेज किया कि उन्हें आईपीएल मैच के लिए 2 टिकट चाहिए, हरभजन को और क्या चाहिए, तुरंत इंतजाम करवा दिया। दोनों आईपीएल के दौरान मिले तो क्रिकेटर ने उन्हें प्रपोज कर दिया। गीता बसरा ने कहा कि वह अभी अपना पूरा फोकस फिल्मी करियर पर देना चाहती हैं, अभी रिलेशनशिप में नहीं पड़ना चाहती हैं। हालांकि इस मुलाकात के बाद गीता और हरभजन के बीच मैसेज और बातचीत होती रही। इस बीच गीता के फ्रेंड्स ने उन्हें कंविंस किया कि हरभजन एक अच्छा इंसान है। धीरे-धीरे बात करते हुए गीता को भी अच्छा लगने लगा। एक बार गीता ने अपने इंटरव्यू में बताया था कि दोनों को मिलाने में मीडिया का भी बड़ा योगदान हैं।

Geeta Basra and Harbhajan Singh
Geeta Basra and Harbhajan Singh

हरभजन सिंह ने जब गीता बसरा को शादी करने के लिए प्रपोज किया तो वह उस समय शादी करने को तैयार नहीं हुईं। दोनों के बीच खटास पड़ गई। बात यहां तक बढ़ गई कि एक्ट्रेस ने कहा कि वह किसी और लड़की से शादी कर लें हरभजन चूंकि गीता को बहुत प्यार करते थे, गीता भी पसंद करती थी। लिहाजा दोनों के बीच का प्यार उन्हें हमेशा के लिए एक हो जाने के लिए मना ही लिया। साल 2015 में दोनों ने शादी कर ली। (Geeta Basra Birthday)

Geeta Basra Family
Geeta Basra Family

गीता बसरा और हरभजन एक प्यारी सी बेटी और एक बेटे के माता-पिता हैं। गीता-हरभजन की शादीशुदा जिंदगी बेहद खुशहार है। गीता बसरा बॉलीवुड में कदम रखने से पहले एक मॉडल थीं। ‘द ट्रेन’, ‘दिल दिया है’, ‘सेकेंड हैंड हस्बैंड’, ‘जिला गाजियाबाद’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

Geeta Basra Birthday

Read Also : वरुण सूद से ब्रेकअप के बाद अपनी पहली बार आई सामने Divya Agarwal

Read Also : फिल्म के लिए प्रधानमंत्री से काफी सराहना मिली The Kashmir Files Team Meets Pm Modi

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular