Homeमनोरंजनफिल्म 'मोदी जी की बेटी' का मोशन पोस्टर रिलीज, अब इस दिन...

फिल्म ‘मोदी जी की बेटी’ का मोशन पोस्टर रिलीज, अब इस दिन होगी रिलीज

आज समाज डिजिटल, Bollywood News: बॉलीवुड फिल्म ‘मोदी जी की बेटी’ का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज कर दिया गया है और फिल्म रिलीज के लिए तैयार है। इस फिल्म में पित्तोबाश त्रिपाठी, अवनि मोदी और विक्रम कोचर मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। मोदी जी की बेटी फिल्म का निर्देशन एडी सिंह ने किया है और इसका मोशन पोस्टर रिलीज होते ही वायरल हो गया है। मोशन पोस्टर के साथ फैन्स को फिल्म की बदली हुई रिलीज डेट की जानकारी दे दी गई है। मोशन पोस्टर को देखने के बाद फैंस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। हालांकि अभी तक फिल्म की कहानी के बारे में ज्यादा खुलासा नहीं किया गया है।

फिल्म के मोशन पोस्टर की बात करें तो इसमें एक लड़की बुर्खा पहने हाथ जोड़े नजर आ रही है। वहीं उसके सामने कई चैनल्स के माइक रखे नजर आ रहे हैं। उस लड़की की बात सुनने के लिए कई माइक नजर आ रहे हैं।

फिल्म के डायरेक्टर ने शेयर किया पोस्ट

फिल्म के डायरेक्टर एडी सिंह ने मोशन पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- ना देखी ना सुनी… यह घटना कैसे घटी? बताने आ रही है मोदी जी की बेटी। एडी के पोस्ट पर कई फैंस कमेंट करके इसकी तारीफ कर रहे हैं। एक फैन मे लिखा- इस फिल्म को देखने का इंतजार है।

फिल्म की रिलीज डेट बदली

मोदी जी की बेटी फिल्म पहले 16 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब इसकी रिलीज डेट बदल दी गई है। यह फिल्म अब 14 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म की कहानी अवनी मोदी ने लिखी है और इस फिल्म को उन्होंने ही प्रोड्यूस किया है।

ये भी पढ़ें : ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की फिल्म ‘विक्रम वेधा’ का धमाकेदार टीजर रिलीज, आपस में भिड़ते नजर आए

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular